डांसिंग अंकल की चमकी किस्मत, वायरल डांस क बाद मिला पहला ऐड

  |   Updated On : June 06, 2018 07:20 PM
 संजीव श्रीवास्तव

संजीव श्रीवास्तव

नई दिल्ली :  

अपने डांस से सभी को दीवाना बना देने वाले 'डांसिंग अंकल' संजीव श्रीवास्तव की चर्चा जोरों पर है। रातों रात इंटनेट पर फेमस हुए संजीव श्रीवास्तव के कमाल के डांस स्टेप्स देख सभी कायल हो गए।

डांसिंग अंकल के डांस स्टेप्स देख मुख्यमंत्री शिव राज सिंह चौहान से लेकर कई बॉलीवुड सेलेब्स ने उनकी तारीफ की। डांसिंग अंकल के एक के बाद एक वीडियो सामने आ रहे है।

सोशल मीडिया पर हाल ही में उनका एक और वीडियो सामने आया है। डब्बू अंकल के वायरल डांस के बाद उन्हें एड्स के लिए ऑफर आने लगे है।

संजीव श्रीवास्तव ने Bajaj Allianz के साथ करार किया है। डांसिंग अंकल Bajaj Allianz के जिंगल 'समझो हो गया' पर डांस करते हुए नज़र आ रहे है।

हाल ही में डांसिंग अंकल के नाम से मशहूर संजीव श्रीवास्तव ने बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी से मुलाकात की थी। उन्होंने मुलाकात की तस्वीरें भी शेयर की।

गोविंदा की मूवी 'खुदगर्ज' के गाने 'मैं से मीना से ना सकी से, दिल बहलता है मेरा आपके आ जाने से' पर संजीव श्रीवास्तव का डांस वीडियो वायरल हो गया था।

उनके बेहतरीन डांस को देख गोविंदा भी खुदको तारीफ करने से रोक नहीं पाए थे। इसके साथ प्रोफेसर संजीव श्रीवास्तव ने गोविंदा और सलमान खान को भी चैलेंज कर चुके हैं।

रातों-रात लोकप्रिय हुए संजीव श्रीवास्तव को विदिशा नगर निगम ने अपना ब्रैंड ऐंबेस्डर बनाया है।

बता दें, मध्यप्रदेश के विदिशा के रहने वाले संजीव श्रीवास्तव भाभा रिसर्च इंस्टिट्यूट भोपाल में इलेक्ट्रॉनिक प्रफेसर के पद पर कार्यरत है। संजीव श्रीवास्तव को प्यार से डब्बू नाम से बुलाया जाता है।

RELATED TAG: Sanjeev Shrivastava, Bajaj Allianz, Dancing Unclel,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS ओर Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो