logo-image

नवाजुद्दीन सिद्दीकी कास्ट‍िंग डायरेक्टर के काला कहने पर भड़के, दिया ये करारा जवाब

नवाजुद्दीन का यह ट्वीट उन लोगों के लिए है, जिन्होंने उनके लुक्स और रंग को तवज्जो देते हुए उन्हें कभी काम देने से इनकार कर दिया था।

Updated on: 18 Jul 2017, 09:20 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के अभिनय का लोहा हर कोई मानता है। लेकिन मायानगरी की चकाचौंध में यहां रंगभेद जैसी चीजें कइ बार सुर्खियों का हिस्सा बन जाती हैं। हाल में 'बाबूमोशाय बंदूकबाज' के अभिनेता ने इस मुद्दे पर काफी अच्छी और चुभने वाली बात कही है।

नवाजुद्दीन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, 'मुझे यह एहसास दिलाने के लिए शुक्रिया कि मैं किसी गोरे और हैंडसम के साथ काम नहीं कर सकता, क्योंकि मैं काला हूं और मैं दिखने में भी अच्छा नहीं। लेकिन मैंने कभी उन चीजों पर खास ध्यान ही नहीं किया।'

नवाजुद्दीन का यह ट्वीट उन लोगों के लिए है, जिन्होंने उनके लुक्स और रंग को तवज्जो देते हुए उन्हें कभी काम देने से इनकार कर दिया था।

बता दें हाल ही में नवाजुद्दीन ने एक इंटरव्यू में जिक्र किया था कि एक समय ऐसा था जब उनके लिए टेलीविजन की दुनिया में भी अपने लिए रोल पाना कितना मुश्किल था।

मुझे एक आउटसाइडर होने के कारण कई बार लोग यह तक कह देते थे कि मैं एक्टर की तरह नहीं दिखता, क्योंकि न तो मेरे सिक्स पैक ऐब्स हैं और न ही मैं लंबा-चौड़ा और हैंडसम हूं।

और पढ़ें: अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में कदम रखने के बाद इन भारतीय क्रिकेटरों ने बदली अपनी हेयर स्टाइल, देखें तस्वीर

 

Lo dekh lo!  Aa gaye hai hum leke Babumoshai Teaser @babumoshaibandookbaaz @biditabag @moviesbythemob #BabumoshaiBandookbaaz

A post shared by Nawazuddin Siddiqui (@nawazuddin._siddiqui) on Jun 9, 2017 at 12:05am PDT

और पढ़ें: B'day Spl: सुरों के सरताज सुखविंदर सिंह के जन्मदिन पर सुने ये गाने

नवाजुद्दीन ने यह ट्वीट 'बाबूमोशाय बंदूकबाज' के कास्ट‍िंग डायरेक्टर संजय चौहान के उस बयान पर किया है, जिसमें उन्होंने कहा था कि वे गोरी और खूबसूरत अभिनेत्रियों को उनके अपोजिट कास्ट नहीं करते सकते।

खैर, इन बातों नवाज का आत्मविश्वास कभी भी अभिनय के प्रति कम नहीं हुआ, बल्कि और भी अधिक गहराता गया। आज नवाज अपनी जीतोड़ मेहनत के चलते, बॉलीवुड की खान तिकड़ी के साथ भी दमदार भूमिका में नजर आ चुके हैं।

हाल ही में नवाज ने श्रीदेवी के साथ फिल्म 'मॉम' में शानदार किरदार अदा किया था। जल्द ही वह टाईगर श्रॉफ के साथ 'मुन्ना माइकल' और 'बाबूमोशाय बंदूकबाज' में भी नजर आएंगे।

 

Seedha khade hoke dance nahi hota humse aur inko dekho! #MunnaMichaelPoster @iTIGERSHROFF @ErosNow @vikirajani @sabbir24x7

A post shared by Nawazuddin Siddiqui (@nawazuddin._siddiqui) on Jun 7, 2017 at 7:22pm PDT

और पढ़ें: सावन का दूसरे सोमवार पर काशी विश्वनाथ मंदिर में श्रद्धालुओं की भीड़