राणा डग्गुबाती ने 'बाहुबली' प्रभास के लिए दिया शादी का विज्ञापन, पोस्ट हुआ वायरल

By   |  Updated On : May 19, 2017 11:40 PM
मैट्रिमोनिएल ऐड (ट्विटर)

मैट्रिमोनिएल ऐड (ट्विटर)

नई दिल्ली :  

भारतीय सिनेमा के सभी रिकॉर्ड अपने नाम करने वाली डायरेक्टर एसएस राजामौली की फिल्म 'बाहुबली 2' दुनिया भर में मिसाल बन गयी है।

दुनियाभर में 1500 करोड़ की कमाई करने वाली फिल्म ने अपनी सफलता के झंडे गाड़ दिए है। फिल्म के निर्देशन से लेकर कलाकारों की तारीफें की जा रही है।

फिल्म में 'भल्लालदेव' का किरदार निभाने वाले राणा डग्गुबाती ने 'बाहुबली' प्रभास की शादी को लेकर एक मजेदार मैट्रिमोनिएल ऐड अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किया है।

जनवरी 2016 में शेयर किए गए ऐड में बेहद मजाकिया अंदाज में दूल्हा और दुल्हन के गुणों के बारे में बताया है।

और पढ़ें: मुश्किल में फंसी कंगना, फिल्मकार केतन मेहता ने लगाया 'चोरी' का आरोप

ऐड में दूल्हे के बारे में लिखा है। इज्जतदार परिवार से ताल्लुक रखने वाले 36 साल के योद्धा और मिलिट्री लीडर को दुल्हन चाहिए। कद 6 फुट 2 इंच, मजबबूत कद-काठी वाला नौजवान, घरेलू काम में मदद करने वाला। पहाड़ चढ़ने में कुशल आदि वही दुल्हन के बारे में भी मजाकिया अंदाज में क्वालिटीज़ के बारे में लिखा है।

हाल ही में खबर आई थी कि प्रभास ने शूटिंग के दौरान शादी के करीब 6 हजार ऑफर ठुकरा दिए। बाहुबली खुद एक बॉलीवुड एक्ट्रेस के दीवाने हैं।

और पढ़ें: 'बाहुबली 2' ने तोड़ा रिकॉर्ड, 1500 करोड़ कमाने वाली बनी पहली भारतीय फिल्म

दरअसल प्रभास बॉलीवुड की डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोण को काफी पसंद करते हैं। इस बात का खुलासा खुद प्रभास ने एक इंटरव्यू में किया। 'बाहुबली' ने दीपिका के साथ रोमांस करने की भी इच्छा जाहिर भी की।

(IPL 10 की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें) 

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो