logo-image

वरुण धवन ने प्रभास के साथ शेयर की ये खास फोटो, लिखा- 'इतिहास में सिर्फ दो लोग ही ऐसा कर सके हैं'

इस पार्टी में प्रभास, वरुण धवन, आलिया भट्ट, सिद्धार्थ मल्होत्रा, अर्जुन कपूर, आदित्य रॉय कपूर, रणबीर कपूर और राणा दग्गुबाती समेत कई सेलिब्रिटी शरीक हुए।

Updated on: 20 Jun 2017, 10:25 AM

मुंबई:

आपको 'बाहुबली' फिल्म का सबसे अहम सीन तो याद ही होगा, जिसमें कटप्पा ने बाहुबली यानि प्रभास को मारा था। एक बार फिर बाहुबली को ठीक वैसे ही मारा गया है, लेकिन कटप्पा ने नहीं बल्कि वरुण धवन ने। अरे.. ज्यादा सोचने की जरूरत नहीं है। इस तस्वीर को देखने के बाद अब समझ ही गए होंगे कि यहां प्रभास और वरुण एक-दूसरे के साथ मस्ती कर रहे हैं।

वरुण धवन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह फोटो शेयर की। साथ ही इसके कैप्शन में मजाकिया अंदाज में लिखा, 'इतिहास में सिर्फ दो लोग ही ऐसा कर सके हैं.. पहला कटप्पा और दूसरा मैं। बाहुबली प्रभास सच में काफी कूल और जमीन से जुड़े इंसान हैं।'

ये भी पढ़ें: आपका नाम सेजल है? तो शाहरुख से मिलने को हो जाएं तैयार!

बता दें कि सभी सितारे कल करण जौहर के घर एक पार्टी में शामिल हुए थे।

इस पार्टी में प्रभास, वरुण धवन, आलिया भट्ट, सिद्धार्थ मल्होत्रा, अर्जुन कपूर, आदित्य रॉय कपूर, रणबीर कपूर और राणा दग्गुबाती समेत कई सेलिब्रिटी शरीक हुए।

 

#prabhas and #rana spotted at #karanjohar's party #prabhasfans #bahubali2 #prabhas

A post shared by PRABHAS.BAHUBALI (@star_prabhas) on Jun 19, 2017 at 9:26pm PDT

बता दें कि भारतीय बॉक्स ऑफिस में कमाई के रिकॉर्ड तोड़ने वाली फिल्म 'बाहुबली 2: द कॉन्क्लूजन' को रिलीज हुए 50 से ज्यादा दिन हो गए हैं। इसके बावजूद यह ब्लॉकबस्टर फिल्म अब भी देश के 1000 से अधिक सिनेमाघरों में चल रही है। 28 अप्रैल को देश के 8500 स्‍क्रीन्‍स में रिलीज हुई एसएस राजामौली की फिल्‍म सिनेमाघरों में शानदार प्रदर्शन कर रही है। दुनियाभर में 2000 करोड़ रुपये की कमाई के साथ 'बाहुबली 2' ने बॉक्स ऑफिस पर भारतीय फिल्मों के सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं।

ये भी पढ़ें: गिलक्रिस्ट ने कोहली को दी सीख, कहा-फाइनल में पहले बल्लेबाजी करना बेहतर