logo-image

इंतजार हुआ खत्म, 'बाहुबली : द कन्क्लूजन' का ट्रेलर रिलीज, यहां देखिए कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा?

आखिरकार दर्शकों का इंतजार खत्म हुआ। मोस्ट अवेटेडेट फिल्म 'बाहुबली : द कन्क्लूजन' का ट्रेलर रिलीज हो गया है

Updated on: 16 Mar 2017, 02:16 PM

नई दिल्ली:

आखिरकार दर्शकों का इंतजार खत्म हुआ। मोस्ट अवेटेडेट फिल्म 'बाहुबली : द कन्क्लूजन' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर रिलीज होते ही ये सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

यहां देखिए पूरा ट्रेलर

जिन लोगों ने बाहुबली फिल्म देखी है उनके मन में पिछले दो साल से सिर्फ एक ही सवाल है कि आखिर बाहुबली की मौत क्यों हुई थी.? हालांकि ट्रेलर देखने पर भी आपको इस सवाल का जवाब नहीं मिलेगा और इसके लिए आपको फिल्म का इंतजार करना पड़ेगा। फिल्म 28 मार्च को रिलीज होगी।

यह फिल्म यूए सर्टिफिकेट के साथ 28 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है। फिल्म के ट्रेलर को तेलंगाना और आंध्रप्रदेश के करीब 300 सिनेमाघरों में रिलीज किया गया है। फिल्म के निर्माता शोबु यार्लागदा का कहना है कि वह ट्रेलर के रिलीज को लेकर थोड़े डरे हुए हैं। फिल्म निर्मात के मुताबिक 'बाहुबली 2' का ट्रेलर लगभग 2 मिनट 20 सेकंड का है

ये भी पढ़ें: बजट सत्र के बाद पीएम मोदी रक्षा मंत्रालय सहित कई प्रमुख मंत्रालयों में कर सकते हैं फेरबदल

'बाहुबली : द कन्क्लूजन' में आप देखेंगे कि बाहुबली ऊंचाइयों तक कैसे पंहुचा और कैसे उसके वफादार कटप्पा ने उसे मौत के घाट उतार दिया।

फिल्म के निर्माता ट्रेलर से पहले ही प्रशंसकों को इसका मोशन पोस्टर्स और टीजर दिखा चुके है।

फिल्म का निर्देशन एस. एस. राजमौली ने किया है। इसमें प्रभास मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं और उनके  राणा दग्गुबाती, तमन्ना भाटिया, अनुष्का शेट्टी, सत्यराज और राम्या कृष्णन जैसे सितारे हैं।

ये भी पढ़ें: कैप्टन अमरिंदर सिंह लेंगे सीएम पद की शपथ, सिद्धू पर रहेंगी नजरें