logo-image

सोनू निगम के लिए बढ़ी मुसीबत, मराठवाड़ा में सोनू निगम के खिलाफ लिखित में शिकायत दर्ज

सोनू निगम के खिलाफ औरंगाबाद के मराठवाड़ा में अज़ान को लेकर किये गए ट्वीट के मामले में लिखित शिकायत दर्ज की गई है।

Updated on: 20 Apr 2017, 12:19 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम अज़ान पर अपने ट्वीट को लेकर विवादों में घिरते नजर आ रहे है। यह विवाद ख़तम होने की बजाए बढ़ता जा रहा है। सोनू निगम के खिलाफ औरंगाबाद के मराठवाड़ा में अज़ान को लेकर किये गए ट्वीट के मामले में लिखित शिकायत दर्ज की गई है।

औरंगाबाद के पुलिस कमिश्नर अमितेश कुमार ने कहा, 'हमे सोनू निगम के खिलाफ लिखित में शिकायत मिली है। हालांकि इस संबंध में अभी तक कोई अपराध दर्ज नहीं किया गया है।'

अधिकारी ने बताया कि एक स्थानीय धार्मिक संगठन के प्रमुख एक नदीम राणा ने निगम के खिलाफ लिखित शिकायत के लिए जिंसी पुलिस स्टेशन से संपर्क किया। पुलिस अधिकारी ने कहा कि हम इस शिकायत पर अध्ययन कर रहे है और उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

आपको बता दें कि सोनू निगम के अज़ान वाले ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए एक मुस्लिम नेता और पश्चिम बंगाल अल्पसंख्यक यूनाइटेड काउंसिल के उपाध्यक्ष सैयद शाह आतेफ अली कादरी ने सोनू के खिलाफ फतवा जारी किया था।

और पढ़ें: डेटिंग की ख़बरों पर तोड़ी अविका गौर ने चुप्पी, 'मनीष मेरे पिता की उम्र से कुछ ही साल छोटे है'

सोनू निगम ने अज़ान विवाद में फतवा जारी होने के बाद अपना सिर मुंडवा लिया है। अज़ान विवाद को लेकर सोनू ने मुंबई में अपने घर पर प्रेस कांफ्रेंस की थी।

सोनू निगम के इस ट्वीट पर खड़ा हुआ है विवाद:

सोनू निगम ने ट्वीट किया था, 'मैं मुसलमान नहीं हूं फिर भी सुबह-सुबह अज़ान की आवाज के कारण जगना पड़ता है। सोनू ने आगे ये भी लिखा था कि जबरदस्ती की धार्मिकता थोपी जा रही है। ये कुछ नहीं है बस गुंडागर्दी है। 

और पढ़ें: मीका सिंह ने सोनू निगम पर साधा निशाना, 'लाउड स्पीकर बदलवाने की बजाए आप अपना घर बदल लें'