logo-image

आयशा टाकिया ने अपने होठों का मजाक बनाने वालों को दिया ये जबर्दस्त जवाब

यहां तक की उन्हें ट्रोल किया जाना लगा और भद्दे कमेंट्स का सामना करना।

Updated on: 25 Feb 2017, 05:02 PM

नई दिल्ली:

मुंबई के एक इवेंट में अपने बदले लुक के बाद नजर आईं एक्‍ट्रेस आयशा टाकिया को उनकी लिप सर्जरी के लिए सोशल मीडिया पर काफी आलोचनाओं का शिकार होना पड़ा। यहां तक की उन्हें ट्रोल किया जाना लगा और भद्दे कमेंट्स का सामना करना।

बता दें गुरुवार आयशा टाकिया मुंबई के एक रेस्‍तरां के लॉन्‍च के मौके पर अपने पति फरहान आजमी के साथ पहुंची। इस इवेंट की तस्‍वीरें मीडिया में आईं, जिसमें आयशा का चेहरा प्लास्टिक का और उनके होंठ काफी सूजे हुए नजर आ रहे थे। इसके बाद तो उनके फैंस ने उन्हें भला-बुरा कहना शुरू कर दिया।

ऐसे में आयशा ने अपने इंस्‍टाग्राम पर डिटा वोन टीसे का एक कोट डाला है जिसका मतलब है कि आप भले ही कितने भी अच्‍छे इंसान बन जाएं, लेकिन दुनिया में कुछ लोग ऐसे जरूर होंगे जो आप के भीतर कमियां खोज ही लेंगे। यह आयशा का उन लोगों को करारा जवाब था, जिन्होंने उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया था।

ये भी पढ़ें, In Pics: आयशा टाकिया का लिप सर्जरी के बाद बदला चेहरा, तस्वीरें हुईं वायरल 

इसके सा​थ ही आयशा ने अपनी एक सेल्‍फी भी पोस्‍ट की, जिसमें लिखा है, 'हम ऐसे समाज में रह रहे हैं, जहां लोग किसी को भी लेकर अपनी राय बना लेते हैं और लोगों को परेशान करते हैं। इसलिए हमें इस सब से ऊपर उठना चाहिए और हम जैसे हैं उस पर हमें गर्व करना चाहिए। अपने आप को प्‍यार करिए।'

 

💃🏼

A post shared by Ayesha Takia Azmi (@ayeshatakia) on Feb 23, 2017 at 9:11pm PST

बता दें 'टार्जन गर्ल' आयशा टाकिया ने मां बनने के बाद से फिल्मों से अपनी दूरी बना ली है। लेकिन जब आयशा टाकिया हाल ही में एक इंवेंट में नजर आईं, तो उन्हें देखकर सब चौंक गए।

ये भी पढ़ें, महाशिवरात्रि के मौके पर 'बाहुबली 2' का नया पोस्टर आया सबके सामने, देखें प्रभास का नया लुक

 

Lov u bestie 💋💋 @abufarhanazmi

A post shared by Ayesha Takia Azmi (@ayeshatakia) on Feb 24, 2017 at 8:52am PST

दरअसल, उनके होंठ पहले से काफी मोटे लग रहे थे। उनके होंठों को देखकर यही लग रहा था कि जैसे किसी कीड़े के काटने से उनके होंठ सूज गए हों। सर्जरी के बाद वह काफी अलग लग रहीं थीं, एक पल के लिए ऐसा लगा कि मानों उन्होंने गलत सर्जरी करा ली हो।