logo-image

आयशा टाकिया ने लिप सर्जरी की खबरों पर तोड़ी चुप्पी.. सच्चाई जानकर हैरान हो जाएंगे आप

31 साल की एक्ट्रेस आयशा ने कहा कि वह फिल्म इंडस्ट्री में कमबैक करने के अलावा अपने रेस्टोरेंट और फैशन लाइन को लॉन्च करने को लेकर बिजी हैं।

Updated on: 18 Jun 2017, 11:02 AM

मुंबई:

आपको वो तस्वीर तो याद ही होगी, जिसमें आयशा टाकिया का चेहरा काफी अजीब और बदला हुआ नजर आ रहा था। उस वक्त कई खबरों ने दावा किया था कि उन्होंने लिप सर्जरी कराई है। इस वजह से उनका लुक बिगड़ गया है.. लेकिन इन सब खबरों पर आयशा ने चुप्पी तोड़ी है।

आयशा टाकिया का कहना है कि उन्होंने किसी भी तरीके की सर्जरी नहीं कराई है। उनकी जो तस्वीरें वायरल हुई थीं, वो मॉर्फ्ड थीं। उनके साथ छेड़खानी की गई गई थी, जिसमें उनका चेहरा बदला गया था।

31 साल की एक्ट्रेस आयशा ने कहा कि वह फिल्म इंडस्ट्री में कमबैक करने के अलावा अपने रेस्टोरेंट और फैशन लाइन को लॉन्च करने को लेकर बिजी हैं। उन्होंने कहा, 'मैं उस वक्त गोवा में थी, जब मेरी अजोबीगरीब शक्ल वाली तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। मेरे चेहरे का आकार छोटा है, जबकि फोटो में चेहरा काफी बड़ा और फनी लग रहा था। उसे देखकर मुझे हंसी आ गई थी।'

ये भी पढ़ें: आयशा टाकिया ने अपने होठों का मजाक बनाने वालों को दिया ये जबर्दस्त जवाब

कमबैक कर रही हैं आयशा

लंबे अर्से से पर्दे से दूर रही आयशा जल्द ही 'जिंदगी ये जिंदगी' से म्यूजिक वीडियो से वापसी करने जा रही हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सिंगल का पोस्टर भी शेयर किया था।

 

#ZindagiYehZindagi

A post shared by Ayesha Takia Azmi (@ayeshatakia) on Jun 16, 2017 at 10:47pm PDT

(चैंपियंस ट्रॉफी की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)