मैं और मेरे एक्टर्स डरे हुए है, नहीं करेंगे 'इंदु सरकार' का प्रमोशन: मधुर भंडारकर

By   |  Updated On : July 16, 2017 09:21 PM
रिपोटर्स से बात करते मधुर भंडारक (एएनआई)

रिपोटर्स से बात करते मधुर भंडारक (एएनआई)

नई दिल्ली:  

लगातार विवादों में घिर रहीं फिल्म 'इंदु सरकार' के डायरेक्टर मधुर भंडारकर ने अब ऐलान किया है कि वह फिल्म का प्रमोशन नहीं करेंगे। कांग्रेस कार्यकर्ताओं की गुंडागर्दी से उनके एक्टर्स बुरी तरह प्रभावित हैं और इसलिए वह आगे के सभी कार्यक्रम रद्द कर रहे है।

तय कार्यक्रम के अनुसार आज फिल्म की टीम को प्रमोशन के लिए नागपुर और मुंबई जाना था। लेकिन कल पुणे में कांग्रेस कार्यकर्ताओं के विरोध के बाद भंडारकर और उनकी टीम होटल में बंद हो गयी थी।

मधुर भंडारकर ने ट्वीट किया, 'डिअर @OfficeOfRG (राहुल गांधी) पुणे की घटना के बाद मुझे आज नागपुर में होने वाली प्रेस कॉन्फ्रेंस को कैंसिल करना पड़ा। क्या आप इस गुंडागर्दी का समर्थन करते है? क्या मैं अपनी अभिव्यक्ति की आजादी का इस्तेमाल कर सकता हूं?'

उन्होंने रिपोटर्स से बातचीत करते हुए कहा, 'मैं और मेरे एक्टर्स डरे हुए है क्यूंकि हमें धमकियां मिल रहीं है। आप एक फिल्म से इतना डर गए है? ये क्या बात हुई। '

फिल्म इमरजेंसी की पृष्ठभूमि पर आधारित है और इसके किरदार पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी और उनके बेटे संजय गांधी से प्रेरित है। मुंबई कांग्रेस के प्रेसिडेंट संजय निरुपम ने सेंसर बोर्ड को खत लिख कर मांग की है कि यह फिल्म उनके नेताओं का दुष्प्रचार कर रही है।

संजय ने कहा है कि सेंसर बोर्ड ऑफ़ फिल्म सर्टिफिकेशन के चेयरमैन पहलाज निहलानी से हमारी मांग है कि फिल्म को सर्टिफिकेट देने से पहले एक बार उन्हें भी दिखाया जाए।

IIFA 2017: 'उड़ता पंजाब' और 'नीरजा' की रही धूम, शाहिद को बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो