logo-image

अर्जुन कपूर ने बॉलीवुड में पूरे किए 6 साल, कहा- कुछ भी नहीं बदलना चाहूंगा'

'इशकजादे', '2 स्टेट्स' और 'की एंड का' जैसी फिल्मों से सफलता का स्वाद चखने वाले एक्टर अर्जुन कपूर के बॉलीवुड में 6 साल पूरे हो गए हैं।

Updated on: 12 May 2018, 10:23 AM

मुंबई:

'इशकजादे', '2 स्टेट्स' और 'की एंड का' जैसी फिल्मों से सफलता का स्वाद चखने वाले एक्टर अर्जुन कपूर के बॉलीवुड में 6 साल पूरे हो गए हैं। उनका कहना है कि वह फिल्मों में अपने सफर के बारे में कुछ भी नहीं बदलना चाहेंगे।

अर्जुन ने एक इमोशनल मैसेज लिखा, जिसमें उन्होंने अपने फैंस और फॉलोअर्स को पिछले 6 सालों से लगातार पसंद करने और प्यार देने के लिए शुक्रिया जताया है।

32 साल के अर्जुन ने लिखा, 'आज मैं बेहद खास महसूस कर रहा हूं। मेरे पास कुछ नहीं है, सिवाय इस यूनिवर्स, मेरे प्यारे फैंस के प्रति आभार जताने के, जो 6 सालों से बेशर्त मेरे साथ हैं। मेरा ध्यान रखने, मुझे सुरक्षित महसूस कराने, सफलता-असफलता के सफर में मेरा साथ देने के लिए आपका शुक्रिया। यह एक खास सफर रहा है। मैं जब पीछे मुड़कर अपने सफर को देखता हूं, तो मैं इस में से एक भी चीज नहीं बदलना चाहूंगा।'

ये भी पढ़ें: अर्जुन कपूर 'इंडियाज मोस्ट वांटेड' में आएंगे नजर, 2019 में रिलीज होगी फिल्म

उन्होंने कहा कि उतार-चढ़ाव भरा सफर उनके लिए शिक्षाप्रद अनुभव रहा। अर्जुन ने साल 2012 में फिल्म 'इशकजादे' से आगाज किया था।

अर्जुन ने आगे कहा, '11 मई मेरे जीवन का हमेशा सबसे यादगार दिन रहेगा। आज कुछ ज्यादा अच्छा महसूस कर रहा हूं, क्योंकि मैं आपको मेरे करियर की सबसे खास फिल्मों में से एक के बारे में बताने जा रहा हूं।'

अर्जुन ने राजकुमार गुप्ता के निर्देशन में बनने जा रही अपनी अगली फिल्म 'इंडियाज मोस्ट वांटेड' की घोषणा की, जो 24 मई 2019 को रिलीज होगी। उन्होंने कहा कि इसकी कहानी शानदार है, जिसने उनके दिल में एक खास जगह बना ली है।

अर्जुन की झोली में तीन और फिल्में- 'संदीप और पिंकी फरार', 'नमस्ते इंग्लैंड' और 'पानीपत' भी हैं।

ये भी पढ़ें: कान 2018: दूसरे दिन छाया दीपिका का frilly लुक, थम गई निगाहें