logo-image

मलयालम अभिनेत्री भावना के अपहरण से आहत अर्जुन कपूर ने कहा- हम अपनी महिलाओं की सुरक्षा कैसे करें?

मामले में उनके कार चालक की संलिप्तता का अंदेशा है, जिसके लिए उसे हिरासत में ले लिया गया है।

Updated on: 20 Feb 2017, 02:36 PM

नई दिल्ली:

मलयालम अभिनेत्री के अपहरण और उनके साथ कथित छेड़छाड़ से दुखी बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर ने कई सवाल किए हैं कि आखिर देश में महिलाओं की सुरक्षा को लेकर क्या किया जाए?

अभिनेत्री का शुक्रवार को त्रिसूर से कोच्चि जाने के दौरान अपहरण कर लिया गया था। इस दौरान उनके साथ दुर्व्यवहार किए जाने का भी आरोप है। मामले में उनके कार चालक की संलिप्तता का अंदेशा है, जिसके लिए उसे हिरासत में ले लिया गया है।

अर्जुन ने ट्वीट कर कहा, 'हम अपनी महिलाओं की सुरक्षा कैसे करें? क्या सरकार में बैठे किसी शख्स के पास इसका जवाब है? बदलाव कहां से आएगा? कानून के माध्यम से या शिक्षा के माध्यम से।'

पृथ्वीराज, डलक्वेयर सलमान और निविन पॉली जैसे अन्य मलयालम अभिनेताओं ने भी अभिनेत्री के साथ हुई इस घटना की निंदा की है। 

बता दें कि मलयालम फिल्मों की अभिनेत्री भावना के साथ अपहरण और चलती कार में छेड़छाड़ करने और वीडियो बनाने वाले ड्राइवर समेत 7 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। दक्षिण भारतीय फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री भावना का शुक्रवार रात को अपहरण कर उनके साथ चलती कार में छेड़छाड़ की गई।

ये भी पढ़ें, मलयालम फिल्मों की अभिनेत्री भावना के अपहरण और छेड़छाड़ के मामले में ड्राइवर सहित 7 गिरफ्तार

यह घटना अभिनेत्री के साथ तब हुई जब वह फिल्म की शूटिंग कर अपने घर अकामलय लौट रही थीं, तभी रास्ते में उनको कार से जबर्दस्ती उतार कर किडनैप कर लिया गया। शुक्रवार को अभिनेत्री ने ट्वीट करके इसकी जानकारी दी थी।

आईएनएएस इनपुट