logo-image

अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा का तलाक: 18 साल पुराना रिश्ता टूटा

गुरुवार 11 मई को मुंबई की बांद्रा कोर्ट ने दोनों के तलाक को मंजूरी दे दी और इसके साथ ही दोनों की 18 साल पुरानी शादी टूट गयी।

Updated on: 12 May 2017, 10:56 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की हॉट जोड़ी अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा खान अब हमेशा के लिए एक-दूसरे से दूर हो गए हैं। गुरुवार 11 मई को मुंबई की बांद्रा कोर्ट ने दोनों के तलाक को मंजूरी दे दी और इसके साथ ही दोनों की 18 साल पुरानी शादी टूट गयी।

बता दें दिसंबर 2016 में दोनों ने बांद्रा स्थित फैमिली कोर्ट में तलाक की अर्जी दायर की थी। इसी माह में दोनों कोर्ट में काउंसलिंग के लिए पहुंचे थे, लेकिन दोनों के बीच सुलह नहीं हुई और वह जल्‍दबाजी में वहां से निकल गये।

मीडिया में आ रही खबरों के अनुसार, कोर्ट ने तलाक पर मुहर लगाते हुए कहा है कि बेटा अरहान अपनी मां मलाइका अरोड़ा खान के साथ रहेगा और उसके पिता अरबाज खान उससे कभी भी मिल सकते हैं।

और पढ़ें: OMG! तैमूर की मम्मी करीना कपूर इस फोटोशूट में कितनी क्यूट लग रही हैं, देखें तस्वीरें

गौरतलब है कि तलाक होने से पहले ही मलाइका खान ने अपने बेटे अरहान के साथ पति अरबाज खान का घर छोड़ दिया था। हालांकि इसके बाद भी दोनों को कई बार साथ में देखा गया था।

कुछ महीने पहले ही अरबाज-मलाइका बेटे अरहान की बर्थडे पार्टी में भी साथ नजर आये थे। वहीं नवी मुंबई में केनाडियन पॉप सिंगर जस्टिन बीबर के कॉन्सर्ट के दौरान भी दोनों को अपने बेटे के साथ देखा गया था।

और पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा 6 इंटरनेशनल मैगजीन के कवर पेज पर छाईं, देखने के बाद चाहकर भी नहीं हटा पाएंगे आंखे

बॉलीवुड के सबसे मजबूत कपल में शुमार अरबाज और मलाइका ने एक दूसरे को 6 साल से डेट करने के बाद वर्ष 1998 में शादी कर ली थी।

दोनों की मुलाकात 1992 में विज्ञापन शूटिंग के दौरान हुई थी। लेकिन 18 सालों के बंधन को दोनों ने तोड़ दिया।

और पढ़ें: EVM विवाद: चुनाव आयोग ने AAP के हैकिंग डेमो को किया खारिज, केजरीवाल बोले- 90 सेकेंड में कर दूंगा कमाल

खैर, तलाक के कारणों का अभी तक कोई भी खुलासा नहीं हो पाया है। वहीं मीडिया में मलाइका और अर्जुन कपूर को एक साथ कई बार स्पॉट किया गया।

(IPL 10 की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)