logo-image

वरुण धवन और अनुष्का शर्मा की 'सुई धागा - मेड इन इंडिया' का ट्रेलर आउट

फिल्म 'सुई धागा' के निर्माता मनीष शर्मा का कहना है कि इस फिल्म के लिए वरुण धवन और अनुष्का शर्मा ने अपने कंफर्ट जोन से बाहर निकलकर काम किया है।

Updated on: 13 Aug 2018, 12:54 PM

मुंबई:

यशराज फिल्म्स की 'सुई धागा - मेड इन इंडिया' में वरुण अनुष्का पहली बार एक साथ नजर आएंगे। फिल्म का ट्रेलर सोमवार को जारी हो गया है। 

फिल्म में दर्जी की पत्नी की भूमिका निभा रही अनुष्का शर्मा ने अपने ट्विटर अकाउंट से फिल्म का ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा, 'भारत के धागों से सिली एक कहानी, भारत में बनी एक कहानी, सब बढ़िया है , देखिये सुई धागा का ट्रेलर।

फिल्म का ट्रेलर बताता है कि कैसे एक सिलाई-कढ़ाई के करने वाले खानदान का मौजी वरुण धवन सिलाई मशीन की दुकान में काम करता है। वरुण धवन अपने मालिक का इतना भक्त है कि वह उनके बेटे की शादी  में कुत्ते का रोल करने का भी बुरा नहीं मानता। पर अनुष्का शर्मा को यह बात नहीं अच्छी लगती। वह वरुण धवन को अपनी जिंदगी अपनी शर्तों पर जीने के लिए प्रेरित करती है। इसके बाद शुरू होता है वरुण धवन के अनएम्प्लॉयड से सेल्फ एम्प्लॉयड होने का सफर। 

फिल्म का ट्रेलर देखकर आप अनुष्का शर्मा और वरुण धवन की एक्टिंग देख कर दंग रह जाएंगे। उनका अभिनय और डॉयलॉग डिलवरी फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करने की संभावना को बढ़ा रही है। 

फिल्म 'सुई धागा' के निर्माता मनीष शर्मा का कहना है कि इस फिल्म के लिए वरुण धवन और अनुष्का शर्मा ने अपने कंफर्ट जोन से बाहर निकलकर काम किया है। मनीष ने कहा,वरुण और अनुष्का ने ग्लैमर छवि के बावजूद कंफर्ट जोन से बाहर निकलकर इस तरह के साधारण छवि वाले किरदार किए हैं।' 

इसे भी पढ़ें: भोजपुरी सिनेमा की सनी लियोनी ने मचाई धूम, वायरल हुआ 'दारू बिहार में बैन'

इस फिल्म में मेक इन इंडिया अभियान की भी झलक देखने को मिलेगी। फिल्म का लोगो देश के स्थानीय कारीगरों ने बनाया है। शरत कटारिया द्वारा निर्देशित और मनीष शर्मा द्वारा निर्मित यह फिल्म 28 सितम्बर को रिलीज होगी।