logo-image

अनुष्का शर्मा का 'परी' में डरावना लुक सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, होली पर रिलीज होगी फिल्म

'परी' 2 मार्च को होली के अवसर पर रिलीज होगी। पहले यह मूवी 9 फरवरी को रिलीज होने वाली थी।

Updated on: 10 Jan 2018, 12:43 PM

मुंबई:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने हाल ही में इंडियन क्रिकेट टीम के कैप्टन विराट कोहली से शादी की। हनीमून से वापस लौटने के बाद अब वह फिर से काम में जुट गई हैं। उनकी अपकमिंग मूवी 'परी' जल्द ही रिलीज होने वाली है, लेकिन उसके पहले उनका एक डरावना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

10 सेकंड के इस मोशन पोस्टर में अनुष्का बहुत डरावनी लग रही हैं। उनके चेहरे पर धीरे-धीरे चोट लगने के निशान गहरे होते जा रहे हैं। उन्होंने 'परी' के लिए यह लुक अपनाया है।

गौरतलब है कि 'परी' अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन हाउस की फिल्म है। इसके पहले उनके प्रोडक्शन हाउस की 'NH 10' और 'फिल्लौरी' रिलीज हो चुकी है। दोनों ही फिल्मों को लोगों ने पसंद किया।

ये भी पढ़ें: हनीमून से वापस लौटी अनुष्का शर्मा का 'जीरो' के सेट पर हुआ फूलों से स्वागत!

'परी' 2 मार्च को होली के अवसर पर रिलीज होगी। पहले यह मूवी 9 फरवरी को रिलीज होने वाली थी, लेकिन सिद्धार्थ मल्होत्रा और मनोज वाजपेयी की 'अय्यारी' के साथ क्लैश से बचने के लिए रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई।

शादी से पहले अनुष्का की फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' रिलीज हुई थी। यह मूवी बॉक्स ऑफिस पर चलने में नाकामयाब रही। वहीं 'परी' के अलावा अनुष्का एक बार फिर शाहरुख खान के साथ 'जीरो' में नजर आने वाली हैं। इसमें कैटरीना कैफ भी लीड रोल में हैं।

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 11: फिनाले से पहले हिना खान के वीडियो हुए वायरल, दिखी असलियत