शाहरुख खान अनुष्का शर्मा के ​खिलाफ करेंगे रिपोर्ट, कारण जानकर आप भी ​कहेंगे OMG!

अनुष्का शर्मा ने अपनी एक फोटो शेयर की थी, जिसके साथ उन्होंने लिखा, 'मैंने yrf स्टूडियो में शाहरुख की वैनिटी वैन देखी aaaahah!।

  |   Updated On : May 16, 2017 09:32 AM
बॉलीवुड किंग शाहरुख खान के साथ अभिनेत्री अनुष्का शर्मा

बॉलीवुड किंग शाहरुख खान के साथ अभिनेत्री अनुष्का शर्मा

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड किंग शाहरुख खान का इन दिनों कोई पीछा कर रहा है और उससे वह इस कदर परेशान हो गए हैं कि जल्द ही उसकी रिपोर्ट भी करेंगे। जी नहीं, जैसा आप सोच रहे हैं, वैसा नहीं ​हैं। बादशाह का पीछा कोई और नहीं, बल्कि उनका ही कोई खास कर रहा है और वह हैं अभिनेत्री अनुष्का शर्मा।

शाहरुख ने एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के खिलाफ पीछा करने के लिए रिपोर्ट करने की बात खुद अपने इंस्टाग्राम पर लिखकर कही है। खैर, ये सुनने के बाद आप सोच रहे होंगे कि मामला बेहद सीरीयस है, तो ऐसा नहीं है।

और पढ़ें: SEE PICS: 'बेवॉच' की रिलीज से पहले एक बार फिर दिखा प्रियंका चोपड़ा का हॉट बिकिनी अवतार

दरअसल, अनुष्का शर्मा ने अपनी एक फोटो शेयर की थी, जिसके साथ उन्होंने लिखा, 'मैंने yrf स्टूडियो में शाहरुख की वैनिटी वैन देखी aaaahah!। अनुष्का की इस फोटो को शाहरुख ने रिपोस्ट करते हुए जवाब दिया है।'

बता दें कि शाहरुख और अनुष्का एक बार फिर इम्तियाज अली की फिल्म में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म इसी साल अगस्त में रिलीज होगी। इससे पहले वह आदित्य चोपड़ा की फिल्म 'रब ने बना दी जोड़ी' में एक साथ काम किया है।

(IPL 10 की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)

First Published: Tuesday, May 16, 2017 09:21 AM

RELATED TAG: Anushka Sharma, Shahrukh Khan,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो