logo-image

अनुपम खेर ने #Simran देखने के बाद की कंगना रनौत की जमकर तारीफ, बताया 'बेहतरीन एक्ट्रेस'

'सिमरन' फिल्म एक एनआरआई नर्स संदीप कौर की जिंदगी से प्रेरित है। इस फिल्म की टक्कर 'लखनऊ सेंट्रल' और 'पटेल की पंजाबी शादी' से होगी।

Updated on: 15 Sep 2017, 10:32 AM

मुंबई:

एक तरफ कंगना रनौत इंटरव्यू की वजह से चर्चा में हैं तो दूसरी तरफ उनकी फिल्म 'सिमरन' 15 सितंबर को रिलीज हो गई है। बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर ने कंगना की जमकर तारीफ की है।

अनुपम खेर ने अपने ट्विटर एक तस्वीर शेयर की है। इसमें वह कंगना रनौत के साथ खड़े हैं। अनुपम ने कैप्शन में 'क्वीन' की तारीफ करते हुए लिखा है, 'सिमरन जरूर देखें... कंगना रनौत निश्चित रूप से हमारे टाइम की बेहतरीन अदाकारा हैं। उसने मुझे एक अभिनेता के तौर पर हर संभव भावना को महसूस करना सिखाया है।'

ये भी पढ़ें: #Flashback: दिलीप कुमार की दूसरी शादी से टूट गई थीं सायरा

क्या है मामला

बता दें कि कंगना ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया था। इसमें उन्होंने अपने कथित एक्स ब्वॉयफ्रेंड ऋतिक रोशन और उनके पिता राकेश रोशन पर निशाना साधा था। वहीं आदित्य पंचोली पर मारपीट का आरोप लगाया था।

वहीं अपकमिंग मूवी 'सिमरन' के लेखक अपूर्व असरानी ने फेसबुक पर कंगना को 'मुंहफट औरत' कहा। कंगना और अपूर्व के बीच विवाद तब उठा, जब फिल्म के पोस्टर में कंगना का नाम सह-लेखक के रूप में लिखा दिखाई दिया। कंगना ने इंटरव्यू में अपूर्व को भी आड़े-हाथो लिया।

'सिमरन' की इन फिल्मों से टक्कर

'सिमरन' फिल्म एक एनआरआई नर्स संदीप कौर की जिंदगी से प्रेरित है। उन्हें पिछले साल बैंक में चोरी करने के आरोप में जेल भेज दिया गया। उन्होंने अपने गैंबलिंग (जुआ) कर्ज को चुकाने के लिए चोरी की थी। हंसल मेहता के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म के ट्रेलर को लोगों ने खूब पसंद किया है। लेकिन इस फिल्म की टक्कर फरहान अख्तर की मूवी 'लखनऊ सेंट्रल' और ऋषि कपूर-परेश रावल की 'पटेल की पंजाबी' शादी से है।

ये भी पढें: जम्मू-कश्मीर: पाकिस्तान के सीज़फायर उल्लंघन में एक जवान शहीद