logo-image

'अवेंजर्स' को लेकर अमिताभ बच्चन ने कही ये बात, ट्विटर पर हुए ट्रोल

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है और अपने फैंस से जिंदगी से जुड़ी बातों को साझा करना नहीं भूलते है।

Updated on: 13 May 2018, 09:20 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है और अपने फैंस से जिंदगी से जुड़ी बातों को साझा करना नहीं भूलते है।

हाल ही में बिग बी ने सुपरहिट फिल्म 'अवेंजर्स' देखी और उसे लेकर अपने अनुभव को साझा किया। बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्डतोड़ कमाई अपने नाम करने सुपरहीरो फिल्म 'अवेंजर्स' बिग बी को पसंद नहीं किया।

मालूम हो कि, हॉलीवुड फिल्म 'एवेंजर्स : इन्फिनिटी वार' ने रिलीज़ होते ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया। एवेंजर्स' भारत में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हॉलीवुड फिल्म है।

अब तक के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है जब कोई हॉलीवुड फिल्म ने भारीतय बॉक्स ऑफिस पर इतना जबरदस्त कब्जा जमाया हो

फिल्म देखने के बाद दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन का कहना है कि वह मारवेल स्टूडियोज की नवीनतम फिल्म 'एवेंजर्स : इंफिनिटी वार' देखने गए थे, लेकिन वह फिल्म को समझने में नाकाम रहे। 

उन्होंने ट्वीट कर लिखा, 'अच्छा भाई साहेब, बुरा ना मानना , एक पिक्चर देखने गाए , 'AVENGERS' ... कुछ समझ में नहीं आया की picture में हो क्या रहा है !!!

बिग बी के इस ट्वीट को कई बार रीट्वीट किया गया और कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

यह सुपरहीरो फिल्म आयरन मैन, थोर, हल्क, स्पाइडर-मैन, डॉ स्ट्रेंज और तमाम एवेंजर्स के इर्द-गिर्द घूमती है जो अपने सबसे शक्तिशाली दुश्मन थानोस से लड़ने के लिए एकजुट हो जाते हैं।

फिल्म में रॉबर्ट डॉनी जूनियर, जोश ब्रोलिन, क्रिस हैम्सवर्थ, क्रिस इवांस, मार्क रफेलो, स्कारलेट जोहानसन, सैमुअल एल जैक्सन, क्रिस प्रैट, जो सलदाना, डेव बॉतिस्ता, डॉन चेडल, सेबेस्टियन स्टेन, एलिजाबेथ ओल्सन, टॉम हॉलैंड, बेनेडिक्ट कम्बरबैच और टॉम हिडलस्टन जैसे कलाकारों ने भूमिकाएं निभाईं हैं।

और पढ़ें: दिल्ली-NCR में अभी नहीं टला तूफ़ान का खतरा, 70 उड़ाने हुई प्रभावित