logo-image

76 की उम्र में बिग बी ने ट्विटर पर मांगी नौकरी, इन दो एक्ट्रेस के साथ करना चाहते है काम

सदी के महानायक और बॉलीवुड के शहंशाह के नाम से मशहूर अबमिताभ बच्चन के पास फिल्मों की कमी नहीं है, लेकिन कुछ ऐसा हुआ कि वह ट्विटर पर जॉब मांग रहे है।

Updated on: 18 Feb 2018, 11:20 PM

मुंबई:

सदी के महानायक और बॉलीवुड के शहंशाह के नाम से मशहूर अमिताभ बच्चन के पास फिल्मों की कमी नहीं है, लेकिन कुछ ऐसा हुआ कि वह ट्विटर पर जॉब मांग रहे है

दरअसल, बिग बी ने ट्विटर पर मजाकिया अंदाज में नौकरी के लिए जॉब एप्लिकेशन अपलोड की है। अमिताभ ने इसके साथ ही एक आर्टिकल भी शेयर किया जिसमें लिखा है कि दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ की लंबाई शाहिद कपूर और आमिर खान जैसे कम लंबाई वाले कलाकारों के साथ काम करने के लिहाज से बहुत ज्यादा है। 

बिग बी ने एप्लीकेशन में उम्र से लेकर एक्सपीरियंस तक के बारे में जानकारी दी। 

मेगास्टार ने ट्वीट किया, 'जॉब एप्लिकेशन: नाम अमिताभ बच्चन, जन्म तिथि: 11.10.1942, इलाहबाद, उम्र: 76, योग्यता: पिछले 49 साल में लगभग 200 फिल्मों में काम किया, भाषा ज्ञान: हिंदी, अंग्रेजी, पंजाबी और बांग्ला, लंबाई: 6 फीट 2 इंच, उपलब्धि: आपको लंबाई की कोई समस्या नहीं होगी।'

और पढ़ें: अर्शी के बाद ब्राइडल अवतार में नज़र आईं शिल्पा शिंदे, वायरल हुई तस्वीरें

बिग बी अपने सिनेमाई सफर में 200 से ज्यादा फिल्में कर चुके है वह अंग्रेजी और हिंदी के अलावा बंगाली भाषा भी बोल सकते है

'पा' एक्टर दीपिका और कैटरीना कैफ संग फिल्मों में काम कर चुके है।  2003 में 'बूम' के बाद अमिताभ बच्चन और कैटरीना 'ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान' में नज़र आएंगे वहीं बिग बी शूजित सरकार की फिल्म 'पीकू' में एक साथ नज़र आ चुके है। 

अमिताभ इन दिनों '102 नॉट आउट', 'ब्रह्मास्त्र' और 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' पर काम कर रहे हैं। 

'102 नॉट आउट' में अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर की जोड़ी 27 साल बाद बड़े पर्दे पर नज़र आएगी। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन 102 साल के बुजुर्ग की भूमिका निभा रहे हैं। वहीं ऋषि कपूर उनके 67 साल के बेटे का किरदार निभा रहे हैं। 

और पढ़ें: Box Office Collection Day 1: 'ब्लैक पैंथर' ने सभी बॉलीवुड फिल्मों को पछाड़ा, पहले ही दिन की धमाकेदार कमाई