logo-image

आमिर खान ने अमिताभ बच्चन को बताया सबसे बड़ा ठग, यहां देखें वजह

यह फिल्म 1839 के एक उपन्यास 'कंफेशंस ऑफ ए ठग' पर आधारित है.

Updated on: 18 Sep 2018, 08:46 PM

नई दिल्ली:

'ठ्ग्स ऑफ हिंदुस्तान' का पहला लुक आमिर खान ने अपने ट्विटर हैंडल पर डाल दिया है. मेकर्स ने कल सोमवार को इस फिल्म का लोगो जारी किया था और आज आमिर ने मेगा स्टार अमिताभ बच्चन का पहला लुक अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया. इस फिल्म में लीड रोल में आमिर खान, कटरिना कैफ, अमिताभ बच्चन और फातिमा शेख नजर आएंगे.

आमिर ने फिल्म में अमिताभ बच्चन का जो लुक शेयर किया है, उसमें वह बेहद निडर योद्धा के तौर पर नजर आ रहे हैं. जो ऊंची उठती लहरों के बीच शिप चला रहे हैं. इस लुक को देख कर ही लगता है कि फिल्म में दर्शकों को ढेर सारा एक्शन देखने को मिला है.

यहां देखें फिल्म का पहला लुक-

फिल्म में अमिताभ बच्चन के किरदार को सबसे मिलवाते हुए आमिर ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा कि, 'दुनिया के सबसे बड़े ठग !!! ढेर सारा प्यार सीनियर अमिताभ बच्चन.'

वीडियो में फिल्म का लुक बहुत ग्रैंड लग रहा है. आमिर जैसे एक्टर से लोग पहले ही ढेरों उम्मीदें बांधे हुए है. ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि फिल्म में लोगों के ढेर सारा एक्शन और ड्रामा देखने को मिलेगा.

और पढ़ें- फिल्म 'मंटो' की स्पेशल स्क्रीनिंग में रेखा, इम्तियाज समेत पहुंचे ये तमाम कलाका

यह फिल्म 1839 के एक उपन्यास 'कंफेशंस ऑफ ए ठग' पर आधारित है. फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' को डिजिटल रूप में आईमैक्स फॉर्मेट में बनाया गया है. यह इस फॉर्मेट में पांचवीं भारतीय फिल्म है. इससे पहले 'धूम 3', 'बैंग बैंग', 'बाहुबली 2' और 'पद्मावत' को आईमैक्स फॉर्मेट का रूप दिया गया. बता दें कि फिल्म 8 नवंबर को सिनेमा घरों में एंट्री करेगी.