logo-image

अली जफर ने मीशा शफी को भेजा नोटिस, मांगा 10 करोड़ का हर्जाना

पाकिस्तानी एक्टर अली जफर ने सिंगर मीशा शफी के खिलाफ नोटिस भेजकर उनसे माफी मांगने या 10 करोड़ रुपये हर्जाना भरने की मांग की है।

Updated on: 25 Apr 2018, 09:42 AM

मुंबई:

पाकिस्तानी एक्टर अली जफर ने सिंगर मीशा शफी के खिलाफ नोटिस भेजकर उनसे माफी मांगने या 10 करोड़ रुपये हर्जाना भरने की मांग की है। बता दें कि मीशा ने अली पर यौन शोषण का आरोप लगाया था।

सूत्रों के मुताबिक, अली का कहना है कि अगर मीशा ने उनके नाम पर किए ट्वीट नहीं हटाए और 2 हफ्ते के अंदर माफी नहीं मांगी तो उनके खिलाफ मानहानि का मामला दर्ज किया जाएगा।

ये भी पढ़ें: अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' के सेट पर लगी भीषण आग, हुआ भारी नुकसान

बता दें कि मीशा ने ट्वीट कर कहा था कि अली जफर ने एक से अधिक बार उनका यौन उत्पीड़न किया। यह पहली ऐसी घटना है, जिसमें पाकिस्तान की एक सेलेब्रिटी ने अपने सहकर्मी के बारे में खुलकर ऐसा आरोप लगाया है। हालांकि, अली ने शफी की बातों का खंडन किया और कहा था कि वह कानून के जरिए इसका जवाब देंगे।

हालांकि, पाकिस्तान का मनोरंजन जगत इस मुद्दे पर अधिक बोल नहीं रहा है, लेकिन कुछ आवाजें अली जफर के पक्ष में भी सामने आई हैं। अभिनेत्री माया अली ने इंस्टाग्राम पर लिखा कि वह अली का सम्मान करती हैं और हमें किसी के चरित्र पर तब तक कोई फैसला नहीं करना चाहिए जब तक सच सामने न आ जाए।

ये भी पढ़ें: जिम जाने से सिर्फ बॉडी ही नहीं, दिमाग भी होता है तेज