logo-image

अब्बास जफर को 'दिल दियां गल्ला' गाना यश चोपड़ा के गीतों की दिलाता है याद

इस गाने को अब तक पांच करोड़ बार देखा जा चुका है। इससे पहले 'स्वैग से स्वागत' गाना रिलीज हुआ था, जो सलमान और कैटरीना के फैंस को काफी पसंद आया था।

Updated on: 03 Dec 2017, 12:56 PM

नई दिल्ली:

फिल्म 'टाइगर जिंदा है' का गाना 'दिल दियां गल्लां' शनिवार को रिलीज हो गया है। निर्देशक अली अब्बास जफर की फिल्म में सलमान और कैटरीना का रोमांटिक अंदाज सभी को काफी पसंद आ रहा है।

इस गाने को अब तक पांच करोड़ बार देखा जा चुका है। इससे पहले 'स्वैग से स्वागत' गाना रिलीज हुआ था, जो सलमान और कैटरीना के फैंस को काफी पसंद आया था।

इस पर निर्देशक का कहना है कि फिल्म का नया गीत 'दिल दियां गल्ला' एक प्यार भरा गाना है, जो यश चोपड़ा के गीतों की याद दिला देता है। सलमान खान व कटरीना कैफ अभिनीत इस गीत को ऑस्ट्रिया में शूट किया गया है।

जफर ने कहा, 'मैं हमेशा से यश चोपड़ा के रोमांटिक गीतों को श्रद्धांजलि देना चाहता था जिन्हें मैं प्यार करते हुए बड़ा हुआ और मैं रोमांचित हूं कि मुझे आखिरकार 'दिल दियां गल्ला' जैसा गाना मिला, जो उन खूबसूरत प्यार भरे गीतों की तरह है जिनके लिए यह बैनर पीढ़ियों तक याद किया जाता है।'

और पढ़ें: #NewSong 'बिग बॉस 11 के घर में रिलीज हुआ 'टाइगर जिंदा है' का नया गाना 'दिल दियां गल्लां'

उन्होंने कहा, 'यह गीत यश चोपड़ा के उत्कृष्ट गीतों की तरह ही है। स्कूल के समय के रोमांस की मासूमियत से प्रेरित होने के साथ परिपक्व व गहरे प्यार पर आधारित है।'

इरशाद कामिल द्वारा लिखे गए इस गीत को विशाल-शेखर ने कंपोज किया है और आतिफ असलम ने इसे अपनी आवाज दी है।

कोरियोग्राफर वैभवी मर्चेट ने इस गीत का निर्देशन किया है। फिल्म 22 दिसंबर को रिलीज हो रही है।

और पढ़ें: अक्षय कुमार, नीरज पांडे 26 जनवरी को होंगे आमने-सामने

आईएएनएस इनपुट