logo-image

ट्विंकल खन्ना से छिप-छिप कर क्रिकेट देखते हैं अक्षय कुमार, जानिए कौन हैं उनके फेवरेट क्रिकेटर्स

अक्षय की आगामी फिल्म 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' 11 अगस्त, 2017 को रिलीज होगी।

Updated on: 28 May 2017, 09:19 PM

मुंबई:

समय के पाबंद रहने वाले बॉलीवुड के सबसे फिट अभिनेताओं में से एक अक्षय कुमार को क्रिकेट से इतना लगाव है कि वह कभी-कभी अपने अनुशासित दिनचर्या में ढीलापन भी दिखाते हैं। यही नहीं अपनी अभिनेत्री पत्नी ट्विंकल खन्ना से छिप कर मैच देखते हैं।

यह सभी जानते हैं कि अपने सोने और उठने के वक्त को लेकर अक्षय समय के बेहद पाबंद हैं। वह सुबह चार बजे उठ जाते हैं और रात को नौ बजे सो जाते हैं, लेकिन क्रिकेट के लिए वह इसे कभी-कभी टाल भी देते हैं।

 

An important day in my life with the most important people in the world to me, my family #NationalFilmAwards

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on May 3, 2017 at 4:40am PDT

चैम्पियंस ट्रॉफी से पहले रविवार को भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे प्रैक्टिस मैच के दौरान टेलीविजन चैनल 'स्टार स्पोर्ट्स' के सेट पर अपनी आगामी फिल्म 'टॉयलेट : एक प्रेम कथा' के प्रचार के लिए पहुंचे अक्षय ने यह खुलासा किया।

ये भी पढ़ें: 'सचिन: ए बिलियन ड्रीम्स' का बॉक्स ऑफिस पर धमाल, दो दिन में कमाए 17 करोड़

ट्विंकल से छिपकर मैच देखते हैं अक्षय

अक्षय ने कहा, 'मैं और ट्विंकल समय के पाबंद हैं और रात को हम नौ बजे सो जाते हैं, लेकिन कभी-कभी मैं देर रात तक क्रिकेट मैच देखता हूं। कुछ मैच 11 और 12 बजे तक चलते हैं और इसलिए, मैं ट्विंकल से छिप कर अपने आई-पैड पर मैच देख लेता हूं।'

ये हैं अक्षय के फेवरेट क्रिकेटर्स

पसंदीदा क्रिकेट खिलाड़ी के बारे में पूछे जाने पर अक्षय ने कहा, 'सभी खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। ऐसे में किसी एक का नाम लेना मुश्किल हैं। हालांकि, मुझे विराट कोहली, युवराज सिंह और अजिंक्य रहाणे का खेल अच्छा लगता है।'

ये भी पढ़ें: 'बाहुबली 2' में प्रभास की एक्टिंग देख खो गए नवाजुद्दीन सिद्दकी

इन फिल्मों में बिजी हैं अक्षय कुमार

अक्षय की आगामी फिल्म 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' 11 अगस्त, 2017 को रिलीज होगी। उनके साथ अभिनेत्री भूमि पेडनेकर को भी मुख्य भूमिका में देखा जाएगा। इसके अलावा अक्षय '2.0' फिल्म में भी नजर आएंगे, जिसमें रजनीकांत हैं।

(IANS इनपुट के साथ)

ये भी पढ़ें: अगर आप बच्चों के साथ करते है स्मार्टफोन का इस्तेमाल तो हो जाइये सावधान