अक्षय कुमार की 'टॉयलेट..' के शुरुआती दिनों की कमाई शाहरुख खान की 'जब हैरी मेट सेजल' से कम!

  |  Updated On : August 13, 2017 01:28 PM
फाइल फोटो

फाइल फोटो

मुंबई :  

बॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों के लिए बॉक्स ऑफिस पर कड़ी टक्कर देखने को मिल रही है। 'जब हैरी मेट सेजल' हफ्ते के अंत मे 60 करोड़ रुपये की कमाई करने में कामयाब रही।

'टॉयलेट-एक प्रेम कथा' की रिलीज के शुरुआती दिनों की कमाई 'जब हैरी मेट सेजल' की तुलना में काफी कम रही है। सामाजिक मुद्दे पर आधारित अक्षय की इस फिल्म ने 13.10 करोड़ रुपये की कमाई के साथ अपना खाता खोला था।

ट्रेड विश्लेषकों को उम्मीद थी कि 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' अक्षय कुमार की पहली फिल्म होगी, जो पहले ही दिन 20 करोड़ रुपये हासिल करने में कामयाब हो जाएगी।

ये भी पढ़ें: Box Office: अक्षय कुमार की 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' ने दूसरे दिन की इतने करोड़ की कमाई

'ट्यूबलाइट' भी बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास धमाल नहीं मचा पाई। सलमान खान ने हुए नुकसान की आधी राशि में से वितरकों को 32 करोड़ रुपये का भुगतान करने का वादा किया है।

'काबिल' जैसी एक बड़ी फिल्म के साथ संघर्ष होने के बावजूद 'रईस' लगभग 21 करोड़ रुपये के साथ अपना खाता खोलने में कामयाब रही। 'ट्यूबलाइट' भी 20.5 करोड़ रुपये के साथ अपना खाता खोला।

ये भी पढ़ें: दिव्यांका त्रिपाठी को लगी 'गोली', रो पड़े फैंस!

यह स्पष्ट रूप से बॉक्स ऑफिस पर खानों की ताकत को दर्शा रही है। 'बाहुबली' जो हिंदी में डब की गई थी, उसके अलावा 'रईस' 2017 की सबसे बड़ी कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बनी हुई है।

अब यह देखना है कि 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' इस हफ्ते के अंत में कितना कारोबार करती है, क्योंकि कई फिल्मों ने इसे एक सामाजिक सेवा फिल्म करार दिया है।

ये भी पढ़ें: 'ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान' के सेट पर घायल हुए अमिताभ बच्चन!

RELATED TAG: Akshay Kumar, Shah Rukh Khan,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS ओर Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो