InPics: मौनी रॉय ने अक्षय कुमार संग शुरू की 'गोल्ड' की शूटिंग, इस नए लुक में आये नजर

By   |  Updated On : July 12, 2017 07:01 PM
अक्षय कुमार और मौनी रॉय (ट्विटर)

अक्षय कुमार और मौनी रॉय (ट्विटर)

नई दिल्ली:  

'नागिन' टीवी सीरियल की मशहूर एक्ट्रेस मौनी रॉय अक्षय कुमार की 'गोल्ड' के साथ अपने सिनेमाई सफर की शुरुआत करने जा रही है। फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। अक्षय के फैन क्लब ने 'गोल्ड' के सेट की तस्वीरें शेयर की। तस्वीर में अक्षय कुमार सफ़ेद कुर्ता और मौनी रॉय ब्लैक और रेड साड़ी में बेहद खूबसूरत नजर आ रही है। दोनों एक्टर्स के गेटअप में बंगाल की झलक देखने को मिल रही है। अक्षय पहली बार एक्सल इंटरटेनमेंट के रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के साथ काम कर रहे हैं।

 

: #AkshayKumar sir & #MouniRoy clicked on the sets of #Gold yesterday in UK.‬

A post shared by Akshay Kumar 24X7 (@akkistaan) on Jul 11, 2017 at 10:11am PDT

टीवी जगत में धमाल मचा देने वाली मौनी रॉय ने ट्विटर पर एक नई तस्वीर पोस्ट की थी। इसमें वह डांस करती हुई नजर आ रही थी। माना जा रहा था कि वे फिल्म के लिए डांस रीहर्स कर रहीं है।

मौनी रॉय के सलमान खान के साथ डेब्यू करने को लेकर मीडिया में खबरें थी लेकिन मौनी अक्षय कुमार के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है।

और पढ़ें: OMG! 'बेहद' एक्ट्रेस 'माया' जेनिफर विंगेट ने इस वजह से उड़ाए अपने खूबसूरत बाल

1 जुलाई को फिल्म प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी ने ट्वीट कर इस बात की पुष्टि कर दी थी कि उनकी अगली फिल्म में मौनी रॉय नजर आने वाली है।

खबरों की मानें तो सलमान खान ने ही अक्षय कुमार की फिल्म के लिए मौनी का नाम सुझाया था। मौनी रॉय की सलमान खान से मुलाकात बिग बॉस 10 के दौरान हुई थी।

और पढ़ें: तस्वीरों में देखें 10 हजार और उससे सस्ते दाम के 7 स्मार्टफोन

मौनी ने पिछले साल रिलीज हुई 'तुम बिन 2' में कैमियो का रोल प्ले किया था। उन्होंने साल 2007 में 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' शो से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद वह कई सीरियल्स में नजर आईं।

SEE PICS: प्रियंका चोपड़ा ने 'बेवॉच' के बाद इस हॉलीवुड फिल्म की शूटिंग शुरू की

RELATED TAG: Mouni Roy, Akshay Kumar, Gold, London, Gold Set,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS ओर Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो