चार्ली चैपलिन की तस्वीर पर्स में रखते हैं अक्षय कुमार, जानें क्यों

  |  Updated On : September 14, 2017 08:42 AM
अक्षय कुमार (इंस्टाग्राम फोटो)

अक्षय कुमार (इंस्टाग्राम फोटो)

मुंबई:  

अक्षय कुमार कॉमेडी शो 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' के आगामी पांचवें सीजन में सुपर जज के रूप में नजर आने वाले हैं। उनका कहना है कि दिग्गज अभिनेता चार्ली चैपलिन महान कॉमेडियन थे। वह उनकी तस्वीर अपने बटुए में रखते हैं।

अक्षय ने शो के पहले एपिसोड की शूटिंग के दौरान कहा, 'चार्ली चैपलिन निसंदेह सबसे महान कॉमेडियन हैं। आज तक मेरे बटुए में उनकी तस्वीर है। मैं व्यक्तिगत तौर पर उनकी कहावत पर विश्वास रखता हूं कि, 'जिंदगी को करीब से देखा जाए तो यह एक त्रासदी है, लेकिन दूर से देखने में यह कॉमेडी है।'

ये भी पढ़ें: रिया सेन का इंटिमेट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

शो में अक्षय के अलावा मल्लिका दुआ, जाकिर खान और हुसैन दलाल भी मेंटोर के रूप में दिखेंगे। 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' का प्रसारण जल्द ही टेलीविजन चैनल स्टार प्लस पर होगा।

बता दें कि हाल ही में अक्षय कुमार की फिल्म 'टॉयलेट: एक प्रेमकथा' रिलीज हुई थी। इसमें भूमि पेडनेकर ने अक्षय की पत्नी का किरदार निभाया था। इस फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिला। वह साल 2018 में '2.0', 'पैडमैन' और 'गोल्ड' जैसी फिल्मों में नजर आएंगे। 

ये भी पढ़ें: भूूमि पेडनेकर-आयुष्मान खुराना की फिल्म का बनेगा 'शुभ मंगल सावधान' का सीक्वल

RELATED TAG: Akshay Kumar, Charlie Chaplin,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS ओर Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो