logo-image

मुश्किल में फंसी अक्षय कुमार की 'टॉयलेट- एक प्रेम कथा', रिलीज से पहले हुई लीक

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर की अपकमिंग फिल्म 'टॉयलेट-एक प्रेम कथा' रिलीज होने से पहले विवादों में घिर गई है।

Updated on: 20 Jul 2017, 08:38 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर की अपकमिंग फिल्म 'टॉयलेट-एक प्रेम कथा' रिलीज होने से पहले विवादों में घिर गई है। खबरों के मुताबिक फिल्म रिलीज से पहले ही लीक हो गयी है। फिल्म प्रोड्यूसर नीरज पांडेय और प्रेरणा अरोड़ा को क्राइम ब्रांच में शिकायत दर्ज करवाई है। ऐसा कहा जा रहा है कि किसी जिम ट्रेनर के पास पेन ड्राइव में पूरी फिल्म है।

इस केस की जांच क्राइम ब्रांच और उनकी टीम कर रही है और फिलहाल जिम ट्रेनर से पूछताछ चल रही है। दरअसल लीक होने की जानकारी कोरियोग्राफर से डायरेक्टर बने रेमो डिसूजा ने मेकर्स को खबर दी।

पुलिस टीम इस मामले की जांच कर रही है और इस बात पर भी खास ध्यान दिया जा रहा है कि फिल्म की कॉपी मार्किट तक न जाये। इसके साथ ही एंटी पाइरेसी स्क्वैड को भी आदेश दिए गए हैं कि फिल्म की गैर कानूनी डीवीडी मार्केट तक ना पहुंचे।

और पढ़ें: श्रद्धा कपूर की 'हसीना पारकर' ने तोड़ा 'DDLJ' का 22 साल पुराना रिकॉर्ड, मराठा मंदिर में दिखाया ट्रेलर

स्किप्ट चोरी का भी लग चुका है आरोप
'टॉयलेट- एक प्रेम' कथा के मेकर्स पर सीन और डायलॉग्स चुराने का आरोप लगा है। मुंबई मिरर की रिपोर्ट के अनुसार डॉक्यूमेंट्री मेकर प्रवीण व्यास ने फिल्म मेकर्स पर स्क्रिप्ट चुराने का आरोप लगाया है। पिछले साल डॉक्यूमेंट्री 'मानिनी' स्वच्छ भारत अभियान पर आधारित थी जिसे गोवा में हुए अंतर्राष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल में थर्ड प्राइज से नवाजा गया था। मेकर्स पर आरोप है कि फिल्म में इस्तेमाल किये हए डायलॉग्स डॉक्यूमेंट्री 'मानिनी' से मिलते-जुलते है।

फिल्म की सब तरफ हो रही है तारीफ
यह फिल्म 11 अगस्त को रिलीज हो रही है, जो कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छता अभियान से जुड़ी हुई है। केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) के अध्यक्ष पहलाज निहलानी से लेकर रेल मंत्री सुरेश प्रभु तक इस फिल्म की तारीफों के पुल बांध चुके हैं।

PHOTOS: करन, सैफ, वरुण ने मांगी माफी देखें आईफा अवॉर्ड की ये बिगेस्ट कंट्रोवर्सी