'बादशाहों' के पहले गाने 'मेरे रश्के कमर' में दिखी अजय देवगन और इलियाना की लव स्टोरी की झलक

By   |  Updated On : July 14, 2017 07:25 PM

नई दिल्ली:  

इमरजेंसी के दौरान के ठगों पर बनी बॉलीवुड स्टार अजय देवगन की मोस्ट अवेटेड अपकमिंग मूवी 'बादशाहो' का पहला गाना 'मेरे रश्के कमर' जारी हो गया है। इलियाना डीक्रूज और अजय देवगन के साथ फिल्माये गए इस गाने में दोनों के बीच का रोमांस साफ नजर आ रहा है।

राजघराने की इलियाना संग महल में काम करने वाले अजय देवगन का प्यार परवान चढ़ता नजर आ रहा है। इस गाने को अजय देवगन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। 13 जुलाई को रिलीज़ होने के बाद इस गाने को अब तक सवा तीन लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। 

'मेरे रश्के कमर' गाने को गजल गायक नुसरत फतेह अली खान ने गाया था। हालांकि इसको दोबारा मनोज मुंतशिर ने लिखा है और तनिश्क बागची ने रिक्रिएट किया है। इस गाने को सोनम कपूर और रितिक रोशन के अलावा कई एलबम में भी सुनने को मिल चुका है।

इसे भी पढ़ें: अदनान सामी ने साझा की बेटी मेदिना सामी खान की पहली झलक

अजय और इलियाना के अलावा इमरान हाशमी, विद्युत जामवाल, ईशा गुप्ता सनी लियोनी भी नजर आएगें। फिल्म में अजय देवगन और इलियाना डिक्रूज के बीच गई हॉट सीन भी फिल्माए गए हैं। इस मामले में इमरान हाशमी और सनी लियोनी भी पीछे नहीं हैं। 'बादशाहो' एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है। इसे मिलन लूथरिया ने डायरेक्ट किया है। यह 1 सितंबर को रिलीज हो रही है।

इसे भी पढ़ें: खंडवा में किशोर कुमार के पैतृक घर को गिरानेे का नोटिस, मकान मालिक ने दी 24 घंटे की मोहलत

यहां देखें गाना:-

 इसे भी पढ़ें: पीएम मोदी का मजाक उड़ाने वाले कॉमेडी ग्रुप AIB पर मामला दर्ज

RELATED TAG: Mere Rashke Qamar,

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो