In Pics: ऐश्वर्या राय बच्चन ने IFFM में फहराया तिरंगा, बेटी आराध्या संग आईं नजर

By   |  Updated On : August 14, 2017 08:51 AM
ऐश्वर्या राय बच्चन

ऐश्वर्या राय बच्चन

नई दिल्ली :  

मशहूर अदाकारा और बेहतरीन एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन मेलबर्न में आयोजित इंडियन फिल्म फेस्टिवल मेलबर्न में तिरंगा लहराने वाली पहली भारतीय महिला बनीं। ऐश्वर्या अपनी बेटी आराध्य के साथ शिरकत करने पहुंची थी। IFFM के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर तस्वीरें जारी की गयी और लिखा, 'ऐश्वर्या राय बच्चन ने मेलबर्न के फेड स्क्वायर पर भारत के 70वें स्वतंत्रता दिवस से पहले तिरंगा फहराया।' डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा की खूबसूरत में ऐश ने अपनी बेटी को भी सलामी देना सिखाया।

और पढ़ें: 'रेड' में इनकम टैक्स ऑफिसर के दमदार रोल में नजर आएंगे अजय देवगन

नन्ही आराध्या ऐश के इर्द-गिर्द घूमती नजर आईं। ऐश ने तिरंगा फहराने के बाद सभी को स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी और वहां मौजूद लोगों को संबोधित किया।

 

. Aish With Aaradhya ❤💋 . . #aishwaryarai #aishwaryaraibachchan #thequeen #bollywood #bollywoodactress #myqueen #aaradhyabachchan

A post shared by Aishwarya Rai News (@aishwaryarai.news) on Aug 11, 2017 at 11:12pm PDT

ऐश्वर्या के अलावा आईएफएफएम में मलाइका अरोड़ा, कोंकणा सेन, सुशांत सिंह राजपूत, करण जौहर जैसे कई बॉलीवुड सितारे शामिल हुए।

IFFM में सुशांत सिंह राजपूत को 'एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता और कोंकणा सेन को 'लिपस्टिक अंडर माई बुर्का' के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के पुरस्कार से नवाजा गया। नीतेश तिवारी ने 'दंगल' के लिए सर्वश्रेष्ठ निर्देशक का पुरस्कार जीता जबकि अमिताभ बच्चन, तापसी पन्नू अभिनीत 'पिंक' को सर्वश्रेष्ठ फिल्म का पुरस्कार मिला।

और पढ़ें: कबीर खान की फिल्म साथ नजर आएंगे शाहरूख खान, अमिताभ बच्चन, प्रभाष, रजनीकांत और दीपिका

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो