logo-image

कंगना की बढ़ी मुश्किलें, आदित्य पंचोली ने दर्ज करवाया मानहानि केस

आदित्य पंचोली ने कंगना के खिलाफ आपराधिक मानहानि मामला दर्ज करवाया है। कंगना ने अभिनेता के साथ अपने रिश्तों और जिस शारीरिक व मानसिक पीड़ा से वह गुजरी है, उसका खुलासा किया था।

Updated on: 14 Oct 2017, 12:13 AM

नई दिल्ली:

अपमानजनक टिप्पणियों को लेकर अभिनेत्री कंगना रनौत और आदित्य पंचोली के बीच कानूनी लड़ाई छिड़ गई है। कंगना के एक टीवी चैनल के कार्यक्रम में सार्वजनिक रूप से आदित्य पंचोली पर कुछ आरोप लगाए जाने के बाद इस मामले ने खूब तूल पकड़ा।

अब ये मामला एक बार फिर सुर्ख़ियों में छाया हुआ है। आदित्य पंचोली ने कंगना के खिलाफ आपराधिक मानहानि मामला दर्ज करवाया है।

पंचोली और उनकी पत्नी जरीना वहाब ने कंगना और उनकी बहन रंगोली के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है।

जरीना का कहना है,'हमने इस मामले में मानहान‍ि का केस किया है।अब सब कोर्ट पर निर्भर है।

इस मामले पर आदित्य का कहना है कि , कंगना ने अब त‍क भेजे हुए नोटिस का जवाब नहीं दिया है।कंगना को कोई अधिकार नहीं है कि वे नेशनल टीवी पर अपमान करें।'

और पढ़ें: सीक्रेट सुपरस्टार ज़ायरा वसीम 'दंगल' स्टार आमिर खान को नहीं मानती अपना रोल मॉडल

फिल्म 'सिमरन' की अभिनेत्री ने अभिनेता के साथ अपने रिश्तों और जिस शारीरिक व मानसिक पीड़ा से वह गुजरी है, उसका खुलासा किया था।

बता दें कि कंगना रनौत ने एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा था कि करियर के शुरूआती दिनों में आदित्य पंचोली ने उन्हें काफी परेशान किया था। कंगना ने कहा था, 'आदित्य ने अपार्टमेंट तो मेरे लिए लिया था, लेकिन उसमें मेरे ही दोस्‍तों को आने की इजाजत नहीं थी। यह एक तरह का हाउस अरेस्‍ट था, इसके बाद मैं उसकी बीवी से मिलने गई। वहां से भी मदद नही मिली तो मजबूरन मुझे पुलिस के पास जाना पड़ा।'

और पढ़ें: Bigg Boss 11: स्मोकिंग एरिया में लव और सब्यसाची ने किया किस, बिग बॉस के घर में आया तूफ़ान