logo-image

आदित्य पंचोली को अंडरवर्ल्ड की धमकी, फोन कर मांगे 25 लाख रुपये

आदित्य ने मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में लिखित आवेदन दिया है, लेकिन अभी तक इसके खिलाफ कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है।

Updated on: 22 Oct 2017, 03:14 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता आदित्य पंचोली अंडरवर्ल्ड से धमकी भरे फोन और मैसेज मिलने के बाद से एक फिर से सुर्खियों में आ गए हैं। खबरों की मानें तो उन्हें मुन्ना पुजारी नाम के व्यक्ति से धमकी भरे कॉल और मैसेज आ रहे हैं।

फोन करने वाला उनसे 25 लाख रुपये की मांग कर रहा है। साथ ही ये भी रिपोर्ट्स है कि ये कॉल मुंबई के ठाणे और उत्तर प्रदेश के तीन अलग-अलग नंबरों से आई हैं।

आदित्य ने मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में लिखित आवेदन दिया है, लेकिन अभी तक इसके खिलाफ कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है। वर्सोवा पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। आदित्य का कहना है कि पिछले कुछ दिनों से उन्हें इस तरह के मैसेज मिल रहे हैं।

बता दें आदित्य पंचोली पिछले दिनों कंगना रनौत के खिलाफ अंधेरी कोर्ट में माानहानि का केस दर्ज कराने के बाद चर्चा में आए थे। खैर, य​ह कोई पहला मामला नहीं है, जब किसी बॉलीवुड हस्ती को धमकियां मिल रही हों। इससे पहले भी कई कलाकारों और निर्देशकों को धमकियां मिल चुकी हैं।

और पढ़ें: पति ने की पत्नी की हत्या, भूख मिटाने के लिए शव से चिपके रहे बच्चे

महेश भट्ट को भी मिल चुकी है धमकी

इस साल मार्च में फिल्ममेकर महेश भट्ट को भी धमकी भरे फोन का सामना करना पड़ा। महेश भट्ट को उनकी बेटी आलिया भट्ट और पत्नी सोनी राजदान को जान से मारने की धमकी दी गई थी।

हालांकि बाद में पुलिस ने उस शख्स को गिरफ्तार कर लिया था। उस आरोपी का नाम संदीप साहू था, उसने महेश भट्ट को फोन करके 50 लाख रुपये की मांग की थी।

मीडिया गलियारों से आ रही खबर के अनुसार, सलमान खान ने अपनी आगामी फिल्म 'रेस 3' में आदित्य पंचोली को विलेन का रोल भी दिया है। इससे पहले वह आदित्य के बेटे सूरज और सुनील शेट्टी की बेटी आथिया शेट्टी को लेकर अपने प्रोडक्शन तले 'हीरो' फिल्म का निर्माण किया था।

और पढ़ें: ASIA CUP हॉकी: पाकिस्तान को 4-0 से हराकर भारत पहुंचा फाइनल में