जानिए रणवीर सिंह से कि क्या है सफलता की कीमत

अपने आठ साल लंबे सफर में 'गोलियों की रासलीला - राम-लीला', 'बाजीराव मस्तानी' और 'पद्मावत' जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों के साथ अपार सफलता हासिल की। अभिनेता का कहना है कि इतनी उपलब्धियां कुछ खोने के बाद मिलती हैं।

  |   Updated On : August 04, 2018 01:31 PM
रणवीर सिंह (फाइल फोटो)

रणवीर सिंह (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

अभिनेता रणवीर सिंह ने बॉलीवुड में अपने आठ साल लंबे सफर में 'गोलियों की रासलीला - राम-लीला', 'बाजीराव मस्तानी' और 'पद्मावत' जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों के साथ अपार सफलता हासिल की। अभिनेता का कहना है कि इतनी उपलब्धियां कुछ खोने के बाद मिलती हैं। 

रणवीर ने 2010 में हिट फिल्म 'बैंड बाजा बारात' से अभिनय की जमीन पर कदम रखे थे। इसके बाद, उन्होंने 'लेडीज वर्सेज रिकी बहल', 'लुटेरा' और 'दिल धड़कने दो' जैसी कई हिट फिल्में कीं। 

स्टारडम की कीमत चुकाने की बात पर रणवीर ने कहा, 'हां, मेरे हिसाब से इसकी कीमत चुकानी पड़ती है। मैं उन खुशनसीबों में से हूं जो रोजी-रोटी के लिए वही काम कर रहे हैं जो वे पसंद करते हैं।'

'सिंबा', 'गली बॉय' और '83' जैसी बड़ी फिल्में कर रहे रणवीर (32) को अपनी जिंदगी से कोई शिकायत नहीं है।

और पढ़ें-सुहाना खान के सिज़लिंग फोटोशूट के बाद इंटरनेट पर वायरल हुआ ये वीडियो

उन्होंने कहा, 'मैं अच्छा काम कर रहा हूं, मैं सबसे अच्छे फिल्म निर्माताओं से जुड़ा हुआ हूं, मैं कुछ रोमांचक कहानियों का हिस्सा हूं और मैं कुछ सबसे बड़े प्रोजेक्ट का हिस्सा हूं। इसलिए, काम अच्छा है।'


चश्मा बनाने वाली कंपनी 'कैरेरा' का विज्ञापन कर रहे रणवीर ने कहा, "आपको जीवन में कुछ चीजों से समझौता करना पड़ता है आपका समय, आपकी निजता। और सच कहूं तो आप मुझे कभी शिकायत करते हुए नहीं देखेंगे।"

इतनी सफलता के साथ अपने पैर जमीं पर रखने के सवाल पर रणवीर कहते हैं, 'मेरे लक्की हूं कि मेरे पास इतने अच्छे लोग हैं। मेरा परिवार, माता-पिता, दोस्त, टीम। उन्होंने मेरी जिंदगी के कई पड़ाव देखे हैं। वे मुझसे जब बात करते हैं तो वे एक व्यक्ति से बात करते हैं न कि स्टार से। मैं बहुत खुशकिस्मत हूं जो मेरे आस-पास ऐसे लोग हैं जो इसे वास्तविक रखे हुए हैं।'

रणवीर समझते हैं कि सफलता और स्टारडम हमेशा नहीं रहते हैं।

उन्होंने कहा, 'आज है कल नहीं है। इसलिए आपको अपने मौकों का सम्मान करना होगा और खूब मेहनत करते रहना होगा।'

रणवीर अपनी 'किल दिल', 'गुंडे' और 'बेफिकरे' जैसी असफल फिल्मों को याद करते हुए कहते हैं कि उन्हें क्रिटिक्स और आलोचनाओं से कोई परेशानी नहीं है।

और पढ़ें- Kishore Kumar BirthDay Special: क्या आप जानते हैं '5 रुपया 12 आना' गाने की कहानी

ट्विटर पर एक करोड़ से ज्यादा फॉलोवर वाले रणवीर का कहना है कि वे सभी के विचारों का सम्मान करते हैं।

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें....

First Published: Saturday, August 04, 2018 12:53 PM

RELATED TAG: Ranveer Singh, Bollywood News, Padmavat Actor Ranveer, Ranveer Singh Interview, Ranveer Singh Movies,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो