'सचिन: ए बिलियन ड्रीम्स' के लिए आमिर खान ने मास्टर ब्लास्टर को किया गुड लक विश

By   |  Updated On : May 19, 2017 06:28 PM

नई दिल्ली :  

क्रिकेट की दुनिया में भगवान का दर्जा हासिल कर चुके सचिन तेंदुलकर की जिंदगी पर बनी फिल्म 'सचिन: ए बिलियन ड्रीम्स' अगले हफ्ते रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म का इंतजार उनके फैंस से लेकर सेलिब्रिटीज को भी है। आमिर खान ने हाल ही में एक वीडियो में सचिन को उनकी फिल्म के लिए शुभकामनाएं दी है।

आमिर ने कहा कि वे रिलीज होने जा रही बायोपिक के लिए बेहद उत्साहित है। उन्होंने सचिन मोमेंट भी शेयर किया जो आपको वीडियो देखने के बाद पता चलेगा।

पांच भाषाओ में होगी रिलीज
'सचिन: ए बिलियन ड्रीम्स' को पांच भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। फिल्म निर्माता देशभर में सचिन तेंदुलकर के प्रशंसकों को उनकी कहानी सुनाना चाहते हैं, जिसके चलते यह हिंदी, अंग्रेजी, मराठी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होगी।

और पढ़ें: रणदीप हुड्डा ने फिटनेस की दुनिया में रखा कदम, अनोखी सीरीज 'जिम 99' की लॉन्च

प्रधानमंत्री से की मुलाकात:
हाल ही में दिग्गज क्रिकेट खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। उन्होंने अपनी आगामी फिल्म 'सचिन : ए बिलियन डॉलर ड्रीम्स' के लिए शुभकामनाएं लीं। सचिन तेंदुलकर ने शुक्रवार को ट्विटर पर इस मुलाकात की एक फोटो भी साझा की।

'सचिन: ए बिलियन ड्रीम्स' का एंथम रिलीज
सचिन तेंदुलकर की बायोपिक का टीम ने एंथम रिलीज किया है। जिसका टाइटल है- सचिन सचिन। सचिन का कहना है कि इस फिल्म में उनके सपने पूरे होने के संघर्ष की कहानी है। सचिन इस फिल्म के प्रमोशन दौरान कहा कि इस फिल्म में उन्होंने दिखाया है कि कैसे वे अपनी पत्नी अंजलि से मिले, फिर किस तरह से उनकी शादी हुई।

'सचिन: ए बिलियन ड्रीम्स' को तैयार करने में लगभग तीन साल का समय लगा। इस फिल्म को दुनियाभर में अलग-अलग भाषाओं में 26 मई को रिलीज किया जाएगा। फिल्म के निर्देशक लंदन के फ़िल्मकार जेम्स एर्स्किन है।

(IPL 10 की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो