logo-image

बॉलीवुड में केवल 'खान स्टार्स' ही नहीं और भी टैलेंटेड एक्टर है: आमिर

मि. परफेक्शनिस्ट आमिर खान का कहना है कि स्टारडम के हकदार केवल 'खान स्टार्स' नहीं है। बल्कि कई अभिनेता है जिनकी लोकप्रियता इंडस्ट्री में टॉप पर है।

Updated on: 22 Aug 2017, 05:25 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में 'खान' स्टार्स के बोलबाले से इंकार नहीं किया जा सकता है। हालांकि मि. परफेक्शनिस्ट आमिर खान का कहना है कि स्टारडम के हकदार केवल 'खान स्टार्स' नहीं है। बल्कि कई अभिनेता है जिनकी लोकप्रियता इंडस्ट्री में टॉप पर है।

उन्होंने कहा, 'मेरे ख्याल से यह उचित नहीं है कि स्टारों के बारे में बात करते वक्त आप केवल तीन नाम (शाहरुख, सलमान और आमिर) लें, हमारे फिल्म इंडस्ट्री में कई प्रतिभाशाली स्टार हैं, जो बहुत लोकप्रिय हैं। अक्षय की फिल्म 'टॉयलेट : एक प्रेम कथा' का प्रदर्शन काफी अच्छा रहा है और लोग इसे पसंद कर रहे हैं।'

अपनी आगामी फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' के पहले गाने की लॉन्चिग पर मौजूद आमिर से पूछा गया कि दर्शक अब स्टार्स की बजाय विषयों को तवज्जो देने लगे है।

इस पर आमिर ने कहा, 'कहना चाहूंगा कि यह बड़ी बात है कि प्रवृत्ति बदल रही है, लेकिन मुझे लगता है कि सभी क्रिएचिव व्यक्ति के जीवन में उतार-चढ़ाव आते हैं। हम सब अपने काम के लिए पूरी कोशिश करते हैं। हम सभी की पसंद की फिल्में बनाने की कोशिश करते हैं। कई बार हम सफल होते हैं और कई बार नहीं।'

इसे भी पढ़ें: कल्कि कोचलिन बोल्ड तस्वीरों को लेकर सोशल मीडिया पर हुईं ट्रोल

गौरतलब है कि शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान की फिल्में हमेशा उनकी रिलीज के तीन-चार दिनों के भीतर 100 करोड़ रुपये की कमाई कर लेती हैं। हालांकि शाहरुख खान की फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' और सलमान की 'ट्यूबलाइट' बॉक्स ऑफिस पर जादू बिखेरने में नाकाम रही।

इसे भी पढ़ें: बीआर चोपड़ा की फिल्म 'निकाह' का नाम पहले रखा गया था 'तलाक तलाक तलाक'