logo-image

राबड़ी देवी के आवास पर फिर से बढ़ी सुरक्षा-व्यवस्था, तेजस्वी बोले 'पलटू राम' हैं नीतीश

इससे पहले सुरक्षा हटाए जाने से नाराज राबड़ी देवी ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर हमला करते हुए कहा है कि उनको और उनके परिवार मारने का षड्यंत्र किया जा रहा है।

Updated on: 12 Apr 2018, 06:22 PM

नई दिल्ली:

बिहार के पूर्व उप-मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को 'पलटू राम' कहा है। दरअसल सीएम नीतीश कुमार ने पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास पर फिर से सुरक्षा व्यवस्था बहाल करने का आदेश दिया है।

नीतीश कुमार के इस फ़ैसले पर तेजस्वी ने निशाना साधते हुए कहा, 'नीतीश कुमार की मंशा कब बदल जाएगी कोई नहीं जानता। वो तो पलटू राम कहे जाते हैं। पहले कुछ फ़ैसला लेते हैं और फिर बाद में बदल लेते हैं। उन्हें यह बताना चाहिए कि उन्होंने किसके इशारे पर सुरक्षाकर्मियों को हटाने का निर्देश दिया था।

इससे पहले सुरक्षा हटाए जाने से नाराज राबड़ी देवी ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर हमला करते हुए कहा है कि उनको और उनके परिवार मारने का षड्यंत्र किया जा रहा है। साथ ही उन्होंने सीएम नीतीश कुमार को पत्र लिखकर कहा है कि अगर कोई भी अप्रिय घटना होती है तो उसके लिये राज्य का गृह मंत्रालय जिम्मेदार होगा।

जिसके बाद बुधवार को बिहार के अतिरिक्त महानिदेशक एसके सिंघल ने आरोप को ग़लत बताते हुए कहा, 'राबड़ी देवी, तेज प्रताप और तेजस्वी यादव को अब भी वहीं सुरक्षा दी जा रही है जो उन्हें पहले से दी जा रही थी। उनमें से एक वयक्ति को भी नहीं बदला गया है। इसलिए मुझे नहीं लगता है कि किसी को इस बारे में शिकायत करनी चाहिए।'

और पढ़ें- राबड़ी देवी, तेज प्रताप और तेजस्वी यादव की सुरक्षा में नहीं हुई कटौती: ADG