logo-image

सुशील मोदी का नीतीश पर तंज-सांप भी मर जाए और लाठी भी न टूटे

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने मुख्यमंत्री नीतिश कुमार पर निशाना साधा।

Updated on: 16 May 2017, 11:18 PM

highlights

  • सुशील मोदी का नीतीश पर तंज-सांप भी मर जाए और लाठी भी न टूटे
  • उन्होंने नीतीश पर सिद्धांतों से समझौता करने का आरोप लगाया

नई दिल्ली:

राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के 22 ठिकानों पर आयकर विभाग की छापेमारी के बाद भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने मुख्यमंत्री नीतिश कुमार पर निशाना साधा।

वहीं, इसी बहाने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर भी तंज कसते हुए कहा कि नीतीश चाहते हैं कि सांप भी मर जाए और लाठी भी नहीं टूटे। पटना में पत्रकारों से चर्चा करते हुए उन्होंने कहा, 'लालू परिवार पर बेनामी संपत्ति व भ्रष्टाचार के मामले में केंद्र सरकार अपनी कार्रवाई कर रही है, परंतु बिहार सरकार के दायरे में जो है उस पर नीतीश कुमार कब कारवाई करेंगे? असल में नीतीश कुमार चाहते हैं कि सांप भी मर जाए और लाठी भी न टूटे।'

इसे भी पढ़ें: बीजेपी ने नीतीश पर डाले डोरे, सुशील मोदी बोले- लालू को छोड़ा तो देंगे समर्थन

उन्होंने कहा कि दो मामले को छोड़कर सभी मामले बिहार से संबंधित हैं। उनके मंत्रियों (लालू प्रसाद के पुत्र तेजस्वी प्रसाद यादव और तेजप्रताप यादव) ने अपनी संपत्ति छुपाई है। उन्होंने नीतीश पर सिद्धांतों से समझौता करने का आरोप लगाते हुए कहा कि उनके सिद्धांत तो उसी दिन समाप्त हो गए, जिस दिन उन्होंने लालू प्रसाद से हाथ मिला लिया।

सुशील ने आरोप लगाया कि लालू प्रसाद की सांसद पुत्री मीसा भारती ने हवाला ऑपरेटर विवेक नागपाल की कंपनी क़े एच. क़े होल्डिंग प्राइवेट लिमिटेड को एक लाख रुपये में खरीद ली। इस कंपनी में मीसा भारती और उनके पति शैलेश कुमार के शेयर हैं। इस कंपनी के पास आज दिल्ली में 50 करोड़ की जमीन है।

इसे भी पढ़ें: सुशील मोदी ने नीतीश को बताया बेचारा, कहा- सरकार में बने रहने के लिए लालू पुत्र पर नहीं कर रहे कार्रवाई

आयकर विभाग ने मंगलवार को लालू प्रसाद और उनके परिवार के खिलाफ कथित बेनामी संपत्ति मामले में दिल्ली और गुरुग्राम में 22 स्थानों पर छापेमारी की है। सुशील मोदी, लालू प्रसाद के परिजनों पर बेनामी संपत्ति अर्जित करने को लेकर लगातार खुलासे करने का दावा करते रहे हैं।