logo-image

बिहार में धमाका, आरोपी घायल, कोलकाता से आरा पहुंचे थे आरोपी

बिहार के आरा जिले में हुए बम धमाके में एक व्यक्ति घायल हो गया है। इस धमाके में पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार किया है।

Updated on: 15 Feb 2018, 01:08 PM

पटना:

बिहार के आरा जिले में एक बम धमाका हुआ। इस धमाके में आरोपी खुद घायल हो गया। शुरुआती जानकारी के मुताबिक इसे आत्मघाती धमाका बताया जा रहा है।

जानकारी के मुताबिक शहर की हरखेंन कुमार धर्मशाला में यह बम ब्लास्ट हुआ है। मौके पर पहुंची पुलिस ने कमरे से पिस्टल भी बरामद की है। इस घटना में दो संदिग्ध को गिरफ्तार किया गया है।

घटना को लेकर आरा के एसपी ने बताया, 'पांच लोग एक ही रूम में रह रहे थे, जिसमें से एक व्यक्ति घायल हो गया है। घायल आरोपी को इलाज के लिए हॉस्पिटल भेजा गया है। मैके से एक आधार कार्ड और पिस्टल बरामद हुए हैं।'

पुलिस के अनुसार, भोजपुर जिले के गंगतार गांव निवासी जितेन्द्र सिंह गुरुवार को पश्चिम बंगाल के हुगली थाना क्षेत्र के रहने वाले विक्की कुमार समेत पांच लोगों को लेकर यहां आया था।

जितेन्द्र इन सभी लोगों को धर्मशाला में ठहराकर चला गया। धर्मशाला के एक कमरे में अचानक विस्फोट होने से विक्की गंभीर रूप से घायल हो गया। नगर थाना प्रभारी जयप्रकाश सिंह ने बताया कि इस मामले में पुलिस एक व्यक्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

घायल विक्की को प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल (पीएमसीएच) भेज दिया गया है। धर्मशाला के कमरे से एक आधार कार्ड और एक पिस्तौल बरामद की गई है।

उन्होंने बताया कि जितेंद्र का गांव के ही कुछ लोगों के साथ जमीनी विवाद चल रहा है। आशंका जताई जा रही है कि इसी मामले में दहशत पैदा करने या किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए ये लोग यहां बुलाए गए थे। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

सभी राज्यों की खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें