logo-image

लालू यादव का मोदी सरकार पर हमला, कहा-देश में 75 प्रतिशत 'अघोषित आपातकाल' लागू हो चुका है

केंद्र की मोदी सरकार के धुर विरोधी राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने कहा है कि देश में 75 प्रतिशत अघोषित आपातकाल लागू हो चुका है।

Updated on: 03 Aug 2017, 05:05 PM

highlights

  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर लालू यादव का हमला, कहा देश में लग चुका है अघोषित आपातकाल
  • बिहार में महागठबंधन की सरकार टूटने के बाद से नीतीश कुमार और मोदी पर हमलावर हैं लालू

नई दिल्ली:

केंद्र की मोदी सरकार के धुर विरोधी राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने कहा है कि देश में 75 फीसदी अघोषित आपातकाल लागू हो चुका है।

कर्नाटक के मंत्री डी के शिवकुमार के ठिकानों पर हुई आयकर विभाग की छापेमारी पर लालू ने कहा कि यह सब कुछ नरेंद्र मोदी के इशारों पर हो रहा है।

चारा घोटाला मामले में सीबीआई कोर्ट में पेशी के लिए रांची पहुंचे लालू यादव ने कहा, 'पूरा देश में आपातकाल है। हमलोगों के यहां छापा पड़ा। उद्योगपतियों से लेकर जो बड़े-बड़े लोग हैं, उनके यहां से पैसा क्यों नहीं निकल रहा?'

उन्होंने कहा, 'नरेंद्र मोदी ने रिसॉर्ट में छापा मरवाया। देश में अघोषित आपातकाल 75 प्रतिशत लागू हो गया है।'

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू ने कहा, 'कालाधन देश में घूम रहा है और खोज रहे हैं यहां कार्यकर्ताओं और नेताओं के यहां? स्थिति भयावह है देश का।'

और पढ़ें: कर्नाटक के मंत्री डीके शिवकुमार के ठिकानों पर दूसरे दिन भी छापेमारी

महागठबंधन टूटने के बाद बिहार के मुख्यमंत्री के खिलाफ हमलावर लालू यादव ने कहा, 'नीतीश कुमार पल्टूराम हैं। ये भी चले गये, उनकी गोद में। मैंने कहा था नमो शरणम् गच्छामि।' गौरतलब है कि बिहार में करीब 20 महीने तक चली महागठबंधन की सरकार से नीतीश कुमार अब अलग हो चुके हैं।

 नीतीश कुमार एक बार फिर से एनडीए के खेमे में जा चुके हैं। नीतीश के बीजेपी के साथ मिलकर सरकार बनाने के बाद से लालू यादव उन पर हमलावर हैं।

और पढ़ें: कांग्रेस को सुप्रीम कोर्ट से झटका, गुजरात राज्यसभा चुनाव में होगा NOTA का इस्तेमाल