logo-image

बिहार: रणवीर सेना के पूर्व कमांडर धनजी सिंह सहित 3 की हत्या

बिहार के रोहतास जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र में मंगलवार की रात जातीय संगठन रणवीर सेना के पूर्व कमांडर धनजी सिंह और उसके दो सहयोगियों की गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने तीनों शवों को बरामद कर लिया है।

Updated on: 11 Oct 2017, 12:34 PM

नई दिल्ली:

बिहार के रोहतास जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र में मंगलवार की रात जातीय संगठन रणवीर सेना के पूर्व कमांडर धनजी सिंह और उसके दो सहयोगियों की गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने तीनों शवों को बरामद कर लिया है। हत्या के सटीक कारणों का अब तक पता नहीं चल सका है।

पुलिस के अनुसार, धनजी सिंह रात को अपने आठ से 10 लोगों के साथ अपनी स्कॉर्पियो पर सवार होकर शाहपुर गांव से अमरातलाब की ओर जा रहे थे कि तभी दुर्गापुर गांव की सोन उच्चस्तरीय नहर के पास एक अन्य अपराधिक गिरोह के लोगों ने गोलीबारी शुरू कर दी।

इस दौरान दोनों ओर से गोली चली। इस घटना में धनजी सिंह सहित भोजपुर के रहने वाले मंटू सिंह और नोखा क्षेत्र के निवासी शशिकांत तिवारी उर्फ शशि बाबा की मौत हो गई।

यह भी पढ़ें: VIDEO: महाराष्ट्र में मनसे की गुंडागर्दी, राज ठाकरे के कार्यकर्ताओं ने गैर मराठियों को दौड़ाकर पीटा

सासाराम के पुलिस उपाधीक्षक आलोक रंजन ने बुधवार को बताया कि हत्या के कारणों का अब तक सही पता नहीं चल पाया है। उन्होंने कहा कि इस घटना के पीछे दो अपराधिक गिरोहों के वर्चस्व की लड़ाई की आशंका है। पुलिस ने तीनों शवों को बरामद कर लिया है व पूरे मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

मृतक धनजी प्रतिबंधित संगठन रणवीर सेना प्रमुख ब्रजेश्वर सिंह का करीबी रहा है और नोखा क्षेत्र से बिहार विधानसभा चुनाव भी लड़ चुका था। चुनाव में हालांकि धनजी हार गया था। नोखा के रहने वाले धनजी कई अपराधिक घटनाओं में कई बार जेल भी जा चुका था।

यह भी पढ़ें: हनीप्रीत का कबूलनामा, पंचकूला हिंसा में थी शामिल