logo-image

बिहार: शराब के साथ बीजेपी विधायक का बेटा समेत 5 लोग गिरफ्तार

विकास बीजेपी के वरिष्ठ नेता और सीवान के विधायक व्यासदेव प्रसाद का बेटा है।

Updated on: 02 Jul 2018, 04:28 PM

सीवान:

बिहार पुलिस ने सोमवार को सत्तारूढ़ गठबंधन में शामिल भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के वरिष्ठ नेता व विधायक व्यासदेव प्रसाद के बेटे समेत पांच लोगों को शराब की बोतल के साथ गिरफ्तार किया।

इनके वाहन से शराब की बोतलें बरामद की गई हैं। पुलिस के अनुसार, उत्तर प्रदेश-बिहार सीमा पर मैरवा थाना क्षेत्र में पुलिस वाहन तलाशी अभियान चला रही थी। इसी दौरान उत्तर प्रदेश की ओर से आ रहे एक वाहन को रोका गया। इसमें पांच लोग सवार थे। तलाशी के दौरान कार से शराब की दो बोतलें बरामद की गईं।

सीवान के पुलिस अधीक्षक नवीन चंद्र झा ने बताया कि वाहन में सवार विकास कुमार गांधी, सोनू सिंह, बीरबल राम, रवि प्रकाश और संदीप जायसवाल को गिरफ्तार कर लिया गया है। इनमें से कई लोगों ने शराब पी रखी थी, जिसकी जांच पुलिस द्वारा करवाई जा रही है।

विकास बीजेपी के वरिष्ठ नेता और सीवान के विधायक व्यासदेव प्रसाद का बेटा है। पुलिस ने बताया कि ये सभी लोग उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से एक शादी समारोह में भाग लेकर वापस लौट रहे थे।

पुलिस ने वाहन को जब्त कर तफ्तीश शुरू कर दी है। बता दें कि बिहार में शराब पर पूर्ण प्रतिबंध है। सरकार शराबबंदी को लेकर कई तरह के कदम उठा रही है, लेकिन शराब की तस्करी अभी भी जारी है।

सभी राज्यों की खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें