logo-image

बिहार: नालंदा में थूक कर चाटने की सजा देने के मामले में 8 के खिलाफ FIR दर्ज

बिहार के नालंदा जिले में एक सरपंच ने गांव के एक व्यक्ति को बिना दरवाजा खटखटाए घर में घुसने के कारण शर्मनाक सजा दी। सरपंच ने कथित तौर पर उसे 'थूक कर चाटने' की सजा दी।

Updated on: 20 Oct 2017, 04:50 PM

highlights

  • बिहार के नालंदा जिले की शर्मनाक घटना, सीएम नीतीश कुमार का गृह जिला है नालंदा
  • सरपंच पर शख्स को पीटने और जमीन पर थूक गिराकर उसे चाटने की सजा देने का आरोप

नई दिल्ली:

बिहार के नालंदा जिले में एक सरपंच द्वारा एक व्यक्ति को कथित तौर पर थूक कर चाटने की सजा देने के मामले में पुलिस ने 8 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है।

नालंदा के डीएम एसएम थियागाराजन ने यह जानकारी दी। वहीं, नालंदा के एसपी सुधीर के. पोरिका ने भी बताया कि आरोपियों को पकड़ने के लिए एक विशेष टीम का गठन किया गया है और जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

दरअसल, बिहार के नालंदा जिले में एक सरपंच ने गांव के एक व्यक्ति को बिना दरवाजा खटखटाए घर में घुसने के कारण शर्मनाक 'सजा' दी थी। सरपंच ने कथित तौर पर उसे 'थूक कर चाटने' की सजा दी।

यह भी पढ़ें: बिहार के समस्तीपुर में पुलिस फायरिंग में एक की मौत, गुस्साए लोगों ने 20 गाड़ियां फूंकी

नालंदा जिला बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का गृह जिला है। न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक गांव का यह शख्स दरवाजा खटखटाए बिना घर में घुस गया था। जिसके बाद वहां मौजूद महिलाओं ने उसे पकड़ लिया और चप्पल से जमकर धुनाई कर दी।

आरोपों के मुताबिक इस बात की जानकारी जब सरपंच को मिली तब उसने सबसे सामने उस शख्स को पीटा और जमीन पर थूक गिराकर उसे चाटने की सजा दी। जब उसने ऐसा करने से मना किया तो सरपंच के करीबी लोगों ने भी उसके साथ मारपीट की।

यह भी पढ़ें: प्रदूषण से होने वाली मौतों में भारत अव्वल, 2015 में मरे 25 लाख लोग