logo-image

गुजरात चुनाव प्रचार से समय निकाल राहुल गांधी ने तेजस्वी यादव के साथ किया लंच, अटकलें तेज

गुजरात चुनाव प्रचार के बीच समय निकाल कर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने लालू प्रसाद यादव के पुत्र और बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के साथ लंच किया।

Updated on: 17 Nov 2017, 07:27 PM

highlights

  • राहुल गांधी ने गुजरात चुनाव के बीच तेजस्वी यादव के साथ किया लंच
  • तेजस्वी यादव ने ट्वीटर पर साझा की फोटो, कहा- शुक्रिया
  • सियासी समीकरण और अटकलों का बाज़ार हुआ गर्म

 

नई दिल्ली:

गुजरात चुनाव प्रचार के बीच समय निकाल कर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने लालू प्रसाद यादव के पुत्र और बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के साथ लंच किया।

इस बात की जानकारी तेजस्वी यादव ने ट्विटर के ज़रिए दी। तेजस्वी यादव ने सोशल साइट ट्विटर पर राहुल गांधी के साथ लंच करते हुए फोटोज़ साझा करते हुए कहा, 'शुक्रिया @OfficeOfRG (राहुल गांधी का आधिकारिक ट्विटर हैंडल) मुझे बाहर ले जाकर स्वादिष्ट लंच कराने के लिए। सराहना और आभार महसूस किया। दोबारा शुक्रिया अपने व्यस्त कार्यक्रम में से समय निकालने के लिए।'

इन फोटोज़ के बाद ख़बरों का बाज़ार गर्म है। बता दें कि ट्वीटर पर बेहद एक्टिव रहने वाले तेज़स्वी यादव ने एक दिन पहले भी राहुल गांधी की तारीफ की थी।

गुरुवार को लगातार एक के बाद एक कई ट्वीट करते हुए पीएम मोदी पर निशाना साधा जबकि राहुल गांधी की प्रशंसा की थी।

उन्होंने लिखा था, 'पप्पू अपने स्वाभाविक गुणों से लोकप्रियता के नए आयाम छू रहे है वहीं झूठे सपनों के सौदागर ‘गप्पू’ का ग्राफ़ हज़ारों करोड़ रू IT सेल पर ख़र्च करने के बाद भी नाकामी के साथ नीचे गिर रहा है।'

हालांकि आरजेडी और कांग्रेस का पुराना रिश्ता रहा है। साल 2015 में बिहार विधानसभा चुनाव में कांग्रेस-आरजेडी-जेडीयू ने बीजेपी के खिलाफ गठबंधन किया था।

यह भी पढ़ें: Tumhari sulu movie review: लेट नाइट रेडियो जॉकी बनी विद्या बालन ने जीता सबका दिल

कारोबार से जुड़ी ख़बरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें