logo-image

Bigg Boss 10, 28 December: घर में आया तूफान, कौन बनेगा नया कप्तान?

बिग बॉस में बुधवार को इस एपिसोड में कैप्टन बनने के लिए कंटेस्टेंट्स में जमकर कॉम्पिटिशन हुआ।

Updated on: 28 Dec 2016, 11:53 PM

नई दिल्ली:

बिग बॉस में बुधवार को इस एपिसोड में कैप्टन बनने के लिए कंटेस्टेंट्स में जमकर कॉम्पिटिशन हुआ। बिग बॉस के घर को इग्लू (बर्फ का घर) बनाया गया। थोड़ी-थोड़ी देर में घर में तूफान आता है और प्रतिभागियों को इग्लू के अंदर घुसना होता है।

कॉम्पिटिशन के दौरान ओम स्वामी ने गाना गाया..'कोई हमारा ना हुआ', जिसे सुनकर घरवालों ने सवाल भी उठाया। गर्मी लगने पर ओम स्वामी ने घरवालों के सामने अपनी पैंट भी उतार दी। इसके बाद बाकी प्रतिभागियों को भी समझ आ गया कि ओम स्वामी टास्क के लिए किस लेवल पर जा सकते हैं। इस बीच ओम स्वामी का रोहन से झगड़ा हुआ।

बानी जे कप्तान बनने की रेस से कल ही बाहर हो गई थीं, लेकिन आज उन्होंने मनवीर गुर्जर से कहा कि अगर वो इस बार कैप्टन नहीं बने तो वे उन्हें नॉमिनेट कर देंगी। साथ ही बानी ने मोनालिसा से कहा कि वो गौरव चोपड़ा को खाना ना दें, क्योंकि गौरव खाना बनाने में कोई मदद नहीं करते हैं। बानी की नाराजगी देखकर गौरव ने उनके मूड को ठीक करने की कोशिश भी की।

बिग बॉस ने लोपामुद्रा को एक बार फिर से रेड लाइन बनाने का आदेश दिया, ताकि कोई भी प्रतिभागी एंट्रेस को ब्लॉक ना कर सके। इस बीच बिग बॉस के घर में एक और तूफान आया। इस दौरान घरवालों के बीच कन्फ्यूजन भी हुआ कि किसने इग्लू में आखिरी में प्रवेश किया। ओम स्वामी और लोपामुद्रा के बीच इस बात को लेकर बहस भी हुई। लोपामुद्रा का कहना है कि वे ओम स्वामी से पहले गईं, लेकिन ओम स्वामी इस बात को मानने से इनकार कर रहे हैं। गौरव चोपड़ा ने इस मुद्दे पर बात करने की कोशिश की, लेकिन ओम स्वामी ने उनसे भी बहस की।

मनवीर गुर्जर, नितिभा कौल और बानी जे को लगा कि मनु पंजाबी इस प्रतियोगिता को गंभीरता से नहीं ले रहे हैं। इस बीच बिग बॉस ने ऐलान किया कि ओम स्वामी ने इग्लू में आखिरी में प्रवेश किया। ऐसे में वे कैप्टन बनने की रेस से बाहर होते हैं। इसके बाद मनु पंजाबी ने ओम स्वामी को लेकर मजाक भी किया। अगला तूफान आने पर लोपामुद्रा भी कप्तान बनने की रेस से बाहर हो गईं।

इस बीच मनवीर गुर्जर ने मनु पंजाबी को बर्थडे गिफ्ट दिया। साथ ही वादा किया कि जब तक मनु इग्लू में नहीं जाते, वो भी प्रवेश नहीं करेंगे। वहीं, ओम स्वामी ने रोहन को इग्लू में घुसने से रोकने की कोशिश की, जिसकी वजह से उन्हें चोट लग गई। ओम स्वामी की इस हरकत पर घरवाले काफी गुस्सा हुए और उनसे पूछा कि वो ऐसा क्यों कर रहे हैं।

मनवीर, मनु और रोहन के इग्लू में जाने के बाद लोपामुद्रा बाहर रह गईं, यानी प्रतियोगिता से आउट हो गईं। ओम स्वामी के रोकने की वजह से रोहन घायल हो गए। ऐसे में बानी जे और लोपामुद्रा का गुस्सा फूट पड़ा। सभी ने मिलकर ओम स्वामी पर नाराजगी जताई। वहीं, मोनालिसा ने मनु पंजाबी से पूछा कि वो इस टास्क को गंभीरता से क्यों नहीं ले रहे हैं।

बिग बॉस के घर में सेलिब्रेशन का भी माहौल रहा। मनु पंजाबी की गर्लफ्रेंड ने केक भेजा था। पहले यह डिसाइड हुआ था कि ओम स्वामी को केक नहीं देंगे, लेकिन बाद में घरवालों ने उन्हें भी केक दिया। घरवालों ने मनु को जन्मदिन की बधाई दी। वहीं, मनु ने मनवीर को घर का नया कैप्टन बनने के लिए शुभकामनाएं दी। गौरव चोपड़ा और बानी जे की दोस्ती धीरे-धीरे बदल रही है, क्योंकि दोनों के बीच एक बार फिर से बहस हुई। इन दोनों के बीच हो रही बहस को देखकर मनवीर, नितिभा, मनु और मोनालिसा काफी हैरान थे। सभी ने दोनों को मनाने की बात की।

कप्तान बनने के लिए घरवालों में कठिन लड़ाई हुई। अब देखना यह है कि मनवीर गुर्जर और रोहन में से कौन घर का नया कप्तान बनेगा। इसके लिए आपको करना पड़ेगा कल तक का इंतज़ार।