logo-image

जल्द छोटे पर्दे पर देखने को मिलेगा बिग बॉस 10 के विजेता मनवीर गुर्जर का जलवा, इस रिएलिटी शो में आ सकते हैं नजर

मनवीर की पॉपुलैरिटी का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि बिग बॉस के घर से निकलने के 2 दिनों बाद ही उन्हें बड़े बड़े शो के ऑफर आ चुके हैं।

Updated on: 02 Feb 2017, 09:30 AM

नई दिल्ली:

बिग बॉस सीजन 10 के विजेता मनवीर गुर्जर इन दिनों कामयाबी की सीढ़ियां चढ़ रहे हैं। बिग बॉस का विजेता बनने के बाद मनवीर के सितारे बुलंद हैं। मनवीर का अंदाज के लोग ऐसे फैन हुए बिग बॉस का खिताब उनके नाम करवा दिया।

मनवीर ने अपने ओरिजिनल स्टाइल और देसी अंदाज से करोड़ों हिंदुस्तानियों का दिल जो जीता है। तो जाहिर है मनवीर इस समय खूब डिमांड में भी हैं। मनवीर की पॉपुलैरिटी का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि बिग बॉस के घर से निकलने के 2 दिनों बाद ही उन्हें बड़े बड़े शो के ऑफर आ चुके हैं।

यह भी पढ़ें- बिग बॉस 10 के विजेता मनवीर की शादी का वीडियो हुआ वायरल

बिग बॉस के घर में मनवीर ने जितनी लगन और मेहनत से हर टास्क में अपना योगदान किया उसे देखते हुए 2 रिएलिटी शो ने उन्हें ऑफर दे डाला। इंटरनेशनल शो 'फियर फैक्टर' के देसी शो 'खतरों के खिलाड़ी' के लिए बतौर कंटेस्टेंट मनवीर का नाम सबसे ऊपर है। इसके अलावा एक लीडिंग स्पोर्ट्स ब्रांड ने भी मनवीर को अपना ब्रांड एम्बेसडर बनाने के लिए अप्रोच किया गया है।

मनवीर ने शो के टास्क के साथ दर्शकों का जमकर मनोरंजन भी किया है। अपने ठेठ देशी अंदाज से सबको दीवाना बनाने वाले मनवीर डांस रिएलिटी शो नच बलिए के लिए भी निर्माताओं की पहली पसंद हैं। वहीं मनवीर से जुड़े सूत्र ने बताया कि 2 बड़े शोज के ऑफर आए हैं लेकिन अभी कुछ फाइनल नहीं हुआ है। फिलहाल वे आराम कर रहे है।

यह भी पढ़ें- ट्रंप के फैसले की आंच अब भारत पर, कश्मीर के दो खिलाड़ियों को वीजा देने से किया इनकार