logo-image

बिग बॉस 10: बानी जे ने जीता 'ढाबा टास्क', लोपा को आया गुस्सा

बिग बॉस के घर में आए मेहमान शेफ जोरावर कालरा को देखकर घरवाले काफी उत्साहित हो जाते है। सभी शेफ के साथ मिलकर डिनर करते हैं।

Updated on: 25 Jan 2017, 12:21 AM

नई दिल्ली:

रियलिटी टीवी शो 'बिग बॉस 10' का मंगलवार को 100वां एपिसोड है। घरवालों की सुबह 'ओपो एफ-1' की ट्यून पर होती है। वहीं, मनु पंजाबी शायरी कह कर अपने दिन की शुरुआत करते हैं। मनु और मनवीर गुर्जर बानी के साथ घर में बिताए लम्हे और अपनी महत्वाकांक्षाओं को जाहिर करते हैं।

बिग बॉस सभी घरवालों को फिनाले वीक में आने के लिए बधाई देते हैं तो वहीं बानी मैसेज पढ़कर बताती हैं कि 'बीबी ढाबा' नया टास्क है। इस टास्क के तहत घरवालों को दो टीम में बांटा गया। बानी की टीम में मनु पंजाबी तो लोपामुद्रा की टीम में रोहन थे। वहीं, मनवीर गुर्जर को ढाबे का सख्त मालिक बनाया गया।

लोपा और बानी दोनों की टीम को बिग बॉस के ऑर्डर के अनुसार एक जैसी डिश बनानी है। बिग बॉस ने यह भी निर्णय लिया कि अगर घरवालों ने सफलतापूर्वक 'बीबी ढाबा' टास्क पूरा कर लिया तो सभी के लिए शानदार डिनर का आयोजन किया जाएगा। मनवीर को जज बनाया गया है। वो डिश के लुक और टेस्ट के मुताबिक बताएंगे कि कौन-सी टीम ने बेहतर काम किया है।

टास्क शुरू होते ही दोनों टीमों को स्टोर रूम से खाने का सामान लाना है। पहली रिंग बजते ही लोपा और बानी स्टोर रूम की तरफ भागती हैं और लेकिन बानी चाइनीज डिश के लिए पहले सामान उठाकर बाहर आ जाती हैं। चाइनीज डिश बनने के बाद दोनों टीमें मनवीर के सामने अपनी डिश पेश करती हैं। मनवीर को बानी की डिश पसंद आती है और वो पहले राउंड में बानी की टीम को विनर घोषित करते हैं।

'बीबी ढाबा' टास्क के सेकेंड राउंड में दोनों टीमों को इटैलियन डिशन बनानी है। एक तरफ लोपा मुद्रा स्टोर रूम से सभी सामान उठाने की कोशिश करती हैं तो वहीं बानी सिर्फ अपनी जरूरत का सामान उठाती हैं। इसके बावजूद बानी कुछ जरूरी सामान उठाना भूल जाती हैं और लड़ना शुरू कर देती हैं। लोपा दूसरी टीम से सामान शेयर करने का निवेदन करती हैं, लेकिन बानी साफ मना कर देती हैं।

जरूरत का सामान नहीं मिलने पर लोपा भड़क जाती हैं और इसके बाद वो बानी को सामान देना बंद कर देती हैं। मनवीर जब दोनों के बीच हस्तक्षेप करते हैं तो रोहन उन्हें ऐसा करने से मना करते हैं। इस पर मनवीर और रोहन के बीच बहस शुरू हो जाती है। वहीं, दोनों टीमों की डिश बनने के बाद मनवीर को लोपा की डिश अच्छी लगती है, लेकिन वो बानी को विनर घोषित करते हैं।

टास्क के तीसरे राउंड में दोनों टीम को मीठी डिश बनानी है। लोपा की टीम अपनी डिश बनाना शुरू कर देती है, लेकिन बानी की टीम अभी भी असमंजस में है कि वो क्या बनाए। हालांकि, दोनों टीमें मीठी डिश बनाकर मनवीर के सामने पेश करती हैं। मनवीर को लोपा की डिश पसंद नहीं आती है और एक बार फिर वो बानी को विनर घोषित करते हैं। वहीं, मनवीर के कमेंट से लोपा नाराज हो जाती हैं।

इसी दौरान बिग बॉस टास्क खत्म होने की घोषणा करते हैं और उन्हें शानदार डिनर के लिए आमंत्रित भी करते हैं। बिग बॉस के घर में आए मेहमान शेफ जोरावर कालरा को देखकर घरवाले काफी उत्साहित हो जाते है। सभी शेफ के साथ मिलकर डिनर करते हैं। घर से बाहर जाने से पहले जोरावर सभी को फिनाले के लिए शुभकामनाएं देते हैं।

कल घर में किसी एक प्रतिभागी का आखिरी दिन होगा। बानी या रोहन? कौन होगा घर से बाहर..यह देखने के लिए करना होगा कल तक का इंतज़ार!