एलिमिनेशन से भड़के जुबेर ने सलमान खान पर लगाया बिग बॉस में भगवान बनने का आरोप

  |  Updated On : October 10, 2017 06:33 PM

नई दिल्ली:  

रियलिटी टीवी शो बिग बॉस के घर से रविवार को बेघर हुए प्रतिभागी जुबेर खान ने शो के मेजबान सलमान खान पर निशाना साधा और कहा कि सलमान ने 'बीइंग ह्यूमन' से अपनी बुरी छवि बदल दी।

उन्होनें सलमान पर निशाना साधते हुए कहा कि आप बिग बॉस के होस्ट हैं, भगवान नहीं। एलिमिनेशन से भड़के जुबैर का कहना है कि सलमान खान के पिता राइटर हैं तो इसका मतलब ये नहीं कि वो किसी की किस्मत लिख सकते हैं। शो को होस्ट करने के लिए सलमान खान को पैसे मिलते हैं।

जुबेर ने कहा,' मुझे समझ नहीं आता कि बिग बॉस होस्ट करते समय वो भगवान क्यूं बन जाते हैं। हम सभी जानते हैं कि उन्होंने क्या किया हैं और कैसे बिहेव करते हैं।'

जुबेर ने कहा, 'आप बीइंग हयूमन की बात करते हो। आपने 2002 के कार हादसे के बाद अपनी छवि बदली। क्योंकि आपको बताया गया कि आपकी छवि बुरे लड़के की है। हमारे पास आपकी पूरी खबर है। आप अपने ब्रांड बीइंग हयूमन को लेकर दिखावा करते हैं।'

जुबेर ने कहा, 'हम आपके बारे में सब जानते हैं कि आप किसके साथ रहते हो और किस अभिनेत्री के साथ घूम रहे हो।' 

इसे भी पढ़ें: आखिरकार मनवीर गुर्जर ने कबूली शादी की बात, बोले- 'हां 2014 में हो चुकी है मेरी शादी'

जुबेर ने सलमान को बिना अपने बॉडीगार्ड के मिलने की चुनौती दी।

उन्होंने कहा, 'आप मुझे कहां बुलाना चाहोगे, बिना बॉडीगार्ड के आना। यदि तुम बॉडीगार्ड के साथ भी आए तो भी चलेगा।'

गौरतलब है कि जुबेर रविवार को बिग बॉस के घर से आउट हो गए थे। घर से बेघर होने के बाद जुबेर ने सलमान के खिलाफ पुलिस में लिखित शिकायत दर्ज कराई और कहा कि सलमान ने उन्हें सात अक्टूबर की रात वाले एपिसोड में धमकी दी।

सलमान ने कथित तौर पर शो के एलिमिनेशन एपिसोड में जुबेर को जमकर खरी-खोटी सुनाई थी। उन्हें बिग बॉस के घर में अन्य सदस्यों के साथ बदसलूकी करने पर उनकी आलोचना की थी। जुबेर ने साथ ही दावा किया है कि बिग बॉस पूरी तरह से स्क्रिप्टेड है और यह फेक शो है।

इसे भी पढ़ें: बिग बॉस में मेरा अपमान हुआ, इसलिए आया भूकंप: ओम स्वामी

RELATED TAG: Bigg Boss 11,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS ओर Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो