भोजपुरी के वो गाने जो परिवार के साथ नहीं अकेले देखने पड़ेंगे!

भोजपुरी का गाना रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर हिट हो जाती है। यूट्यूब क्वीन के नाम से मशहूर आम्रपाली दुबे, पवन सिंह, खेसारी लाल यादव, निरहुआ, रितेश पाण्डेय, अक्षरा सिंह और अंजना सिंह जैसे सुपर स्टार के गाने जैसे ही बाजार में आते हैं वो ट्रेंड में बन जाते हैं।

  |   Updated On : August 24, 2018 02:19 PM
भोजपुरी के वो गाने जो परिवार के साथ नहीं अकेले देखने पड़ेंगे !

भोजपुरी के वो गाने जो परिवार के साथ नहीं अकेले देखने पड़ेंगे !

नई दिल्ली:  

भोजपुरी का गाना रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर हिट हो जाती है। यूट्यूब क्वीन के नाम से मशहूर आम्रपाली दुबे, पवन सिंह, खेसारी लाल यादव, निरहुआ, रितेश पाण्डेय, अक्षरा सिंह और अंजना सिंह जैसे सुपर स्टार के गाने जैसे ही बाजार में आते हैं वो ट्रेंड में बन जाते हैं। लेकिन इनके कई ऐसे गाने हैं जिसे आप परिवार के सामने ना तो बजा सकते हैं और ना ही देख सकते हैं। गाने के बोल थोड़े से अश्लील होते हैं और पिक्चराइजेशन बेहद ही हॉट होते हैं। इसलिए ज्यादातर युवा गाने सुनते या देखते वक्त इयरफोन का इस्तेमाल करते हैं। आइए जानते हैं कुछ ऐसे ही गाने के बारे में -

भोजपुरी फिल्म 'देवरा भइल दीवाना' जोकि भोजपुरी सिंगर अल्का और प्रियंका सिंह ने गाया है। 'हाय दईया रे दईया' गाने को देखने के लिए परिवार से दूर जाना होगा। इस गाने को 6 करोड़ से ज्यादा लोगों ने देखा है।

पवन सिंह और अक्षरा सिंह के धड़कन फिल्म का गाना 'दोल्हा पट्टी' बेहद ही हॉट है। इस गाने में पवन सिंह और प्रियंका सिंह ने आवाज़ दी है। इस गाने को अबतक तीन करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं।
पवन सिंह और मणि भट्टाचार्य की फिल्म वांटेड का गाना 'पलंगिया सोने ना दिया' यूट्यूब पर वायरल हो गया। अब तक 4 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। दावे के साथ ये कहा जा सकता है कि जिन लोगों ने भी इस गाने को देखा होगा वो अकेले में ही बैठकर इसे देखें होंगे।

भोजपुरी की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें...www.newsstate.com/entertainment/bhojpuri-cinema

रितेश पांडे और खुशबू तिवारी की आवाज में ‘पियवा से पहिले हमार रहलू’ गाने ने तो यूट्यूब में तहलका मचा दिया था। इस गाने को अबतक 11 करोड़ से ज्यादा लोगों ने देखा।

भोजपुरी एल्बम 'सत्या' का गाना 'राते दिया बुता के' काफी हॉट गाना है। इस गाने को भी आप सार्वजनिक तौर पर नहीं सुन या देख सकते हैं।

बता दें कि भोजपुरी फिल्मों या गानों में अक्सर अश्लीलता और फूहड़पन परोसे जाने का आरोप लगता रहा है। लेकिन बाजार की मांग को देखकर ऐसे गाने धड़ल्ले से बन रहे हैं।

इसे भी पढ़ें : 'दुल्हन चाही पाकिस्तान से 2' के ट्रेलर को देखकर जाग जाएगी आप की देशभक्ति !

First Published: Friday, August 24, 2018 01:38 PM

RELATED TAG: Bhojpuri Song, Bhojpuri Cinema, Pawan Singh, Amrapali,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो