भोजपुरी फिल्म 'मुन्ना मवाली' का ट्रेलर आउट, प्रमोद प्रेमी का एक्शन सलमान खान को कर देगा दंग

एक्शन, दमदार डॉयलॉग और रोमांटिक गानों से भरे फिल्म का ट्रेलर दर्शकों को काफी पंसद आ रहा है।

  |   Updated On : August 16, 2018 04:25 PM

मुंबई:  

बॉलीवुड में साउथ की फिल्मों का रीमेक बनता है और भोजपुरी सिनेमा में बॉलीवुड फिल्मों का, लेकिन जल्द ही ये दौर उलट भी सकता है। जी हां, भोजपुरी स्टार प्रमोद प्रेमी की फिल्म 'मुन्ना मवाली' का ट्रेलर लॉन्च हो गया है। एक्शन से भरपूर इस फिल्म का ट्रेलर दर्शकों के होश उड़ा देगा। इस फिल्म का ट्रेलर 'द सिनेमा डिजिटल' ने अपने यूट्यूब चैनल पर रिलीज कर दिया है।

फिल्म में भोजपुरी स्टार प्रमोद के अलावा यूट्यूब क्वीन अंजना सिंह और पूनम दुबे भी नजर आने वाली है। फिल्म का टाइटल ही प्रमोद प्रेमी के किरदार का नाम है। एक्शन, दमदार डॉयलॉग और रोमांटिक गानों से भरे फिल्म का ट्रेलर दर्शकों को काफी पंसद आ रहा है। 2 दिन के भीतर ट्रेलर को 641,364 व्यूज मिल चुके है।

इसे भी पढ़ें: अटल बिहारी वाजपेयी हैं हेमा मालिनी के फैन, 25 बार देखी थी ये फिल्म

'मुन्ना मवाली' के निर्माता पप्पू यादव ने फिल्म का ट्रेलर अपने जन्मदिन 14 अगस्त को जारी किया। फिल्म के निर्देशक रवि सिन्हा है। प्रमोद प्रेमी ने 'चना जोर गरम' से भोजपुरी फिल्मों में अपना डेब्यू किया था। फिल्म में दर्शकों को नाग और इंसान के बीच बेजोड़ 'लव ट्राएंगल' देखने को मिला था। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा प्रदर्शन किया था। 

First Published: Thursday, August 16, 2018 03:53 PM

RELATED TAG: Bhojpuri, Munna Mawali, Munna Mawali Trailer, Pramod Premi, Anjana Singh,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो