logo-image

भोजपुरी हिरोइन अंजना सिंह ने पढ़ी अटल बिहारी वाजपेयी ये कविता...

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के निधन पर श्रद्धाजंलि देते हुए भोजपुरी एक्ट्रेस अंजना सिंह ने उनकी कविता 'काल के कपाल पर' पढ़ी।

Updated on: 17 Aug 2018, 11:52 AM

नई दिल्ली:

भारत के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी (Atal Bihari Vajpayee) का गुरुवार को दिल्ली के एम्स में निधन हो गया। वाजपेयी लंबे समय से बीमार थे। पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के निधन पर श्रद्धाजंलि देते हुए भोजपुरी एक्ट्रेस अंजना सिंह ने उनकी कविता 'काल के कपाल पर' पढ़ी।  

बॉलीवुड ब्रेकिंग नाम के एक फोसबुक अकाउंट से शेयर किये गए इस वीडियो में अंजना सिंह ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के निधन पर दुख जताते हुए कार में बैठी अंजना सिंह ने अटल बिहारी की कविता अंश पढ़ें।

टूटे हुए सपनों की कौन सुने सिसकी अन्तर की चीर व्यथा पलकों पर ठिठकी हार नहीं मानूंगा, रार नहीं ठानूंगा, काल के कपाल पे लिखता मिटाता हूं गीत नया गाता हूं, गीत नया गाता हूं।

कविता पढ़ने के बाद अंजना सिंह ने कहा 'अटल बिहारी वाजपेयी हमेशा से मेरे पसंदीदा पॉलिटीशियन रहे हैं। मैं उनकी बहुत रिस्पेक्ट करती हूं। वह बेहद प्यारे राजनेता और अच्छे इंसान रहे हैं। बहुत धन्यवाद।'

अंजना सिंह के अलावा भोजपुरी सितारे रवि किशन और मनोज तिवारी ने भी अटल बिहारी वाजपेयी को भावपूर्ण श्रद्धांजलि दी।

इसे भी पढ़ें: भोजपुरी सितारों की अटल बिहारी वाजपेयी को भावपूर्ण श्रद्धांजलि..

 बता दें कि  वाजपेयी लंबे समय से बीमार थे। केंद्र सरकार ने वाजपेयी के निधन पर सात दिन के राष्ट्रीय शोक और पूरे राजकीय सम्मान के साथ उनका अंतिम संस्कार करने की घोषणा की है। इस दौरान भारत और विदेश में भारतीय दूतावासों में 16 अगस्त से 22 अगस्त के बीच राष्ट्रीय ध्वज आधा झुका रहेगा।