logo-image

skoda की इस एसयूवी का नया अवतार दिल कर देगा बाग- बाग

Skoda Monte Carlo Update: डा का ये मॉडल वर्तमान मॉडल से महंगा होगा. इसकी कीमत पुराने मॉडल से 50 हजार रुपये ज्यादा हो सकती है. स्कोडा की इस एसयूवी की कीमत 10.99 लाख रुपये से शुरू होती है वहीं दिल्ली में कार की एक्स शॉरूम कीमत 18.19 लाख रुपये है.

Updated on: 16 Apr 2022, 09:51 AM

highlights

  • नए एडिशन Kushaq Monte Carlo में ज्यादा फीचर्स और अपडेटेड इंटीरियर होगा
  • माना जा रहा है कि कंपनी Monte Carlo एडिशन 9 मई को लॉन्च कर सकती है

नई दिल्ली:

Skoda Monte Carlo Update: ऑटोमोबाइल मैन्युफैक्चर स्कोडा बहुत जल्द अपने एसयूवी मॉडल को नए अवतार में पेश करेगा. स्कोडा की ओर से मिल रही नई अपडेट के मुताबिक कंपनी Kushaq एसयूवी का नया Monte Carlo एडिशन लाने जा रही है.ऑटोकार इंडिया की रिपोर्ट दावा करती है कि स्कोडा का नया Monte Carlo एडिशन 9 मई को लॉन्च किया जाएगा. माना जा रहा है नए एडिशन Kushaq Monte Carlo में ज्यादा फीचर्स और अपडेटेड इंटीरियर होगा. कीमत को लेकर चर्चा है कि स्कोडा का ये मॉडल वर्तमान मॉडल से महंगा होगा. इसकी कीमत पुराने मॉडल से 50 हजार रुपये ज्यादा हो सकती है. स्कोडा की इस एसयूवी की कीमत 10.99 लाख रुपये से शुरू होती है वहीं दिल्ली में कार की एक्स शॉरूम कीमत 18.19 लाख रुपये है.

यह भी पढ़ेंः Renault India का धमाकेदार ऑफर, 7 दिन सब फ्री

देखने को मिल सकते हैं ये बदलाव
मोंटे कार्लो एडिशन (Monte Carlo) के साथ, कुशाक में ब्लैक-आउट ORVM हाउसिंग, रूफ रेल, ग्रिल सराउंड, 'मोंटे कार्लो' बैज और नए अलॉय व्हील देखने को मिल सकते हैं. इसके डिजाइन को लेकर माना जा रहा है कि इसमें पूरी तरह ब्लैक केबिन लेआउट, डैशबोर्ड, दरवाजे और सेंटर कंसोल पर रेड इंसर्ट और ब्लैक-रेड सीट अपहोल्स्ट्री के साथ हेडरेस्ट पर 'मोंटे कार्लो' लिखा हो सकता है.