logo-image

VIDEO: अमेठी जनसभा में रो पड़े गायत्री प्रजापति, अखिलेश आते इससे पहले छोड़ा मंच

अमेठी में आज अखिलेश यादव की सभा होनी है। अखिलेश के वहां पहुंचने से पहले ही आज समाजवादी पार्टी के मंत्री गायत्री प्रजापति मंच पर ही रो पड़े और अखिलेश के आने से पहले सभा छोड़कर चले गए।

Updated on: 20 Feb 2017, 09:08 PM

नई दिल्ली:

अमेठी में अखिलेश यादव की सभा में आज समाजवादी पार्टी के मंत्री गायत्री प्रजापति मंच पर ही रो पड़े और अखिलेश के आने से पहले सभा छोड़कर चले गए।

खबरो की माने तो गायत्री को मंच पर न बैठाने का फैसला लिया गया था इसी फैसले का विरोध करते हुए गायत्री मंच से चले गए। गायत्री मंच से उतरते हुए कहा कि वह लोगों के बीच के नेता है और जब तक चुनावों का परिणाम नहीं आ जाता तब तक वह चुनाव के किसी मंच पर नहीं बैठेंगे। 

आपको बता दे कि पिछले सप्ताह अमेठी से सपा प्रत्याशी गायत्री प्रजापत‌ि पर सुप्रीम कोर्ट ने मह‌िला से बलात्कार के मामले में एफआईआर दर्ज करने का आदेश दिया था।

और पढ़ें: बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने कहा, पीएम मोदी दलित विरोधी, वो जुमलेबाज़ी करना भूल जाएंगे

उन पर एक महिला से गैंगरेप और उसकी बेटी के साथ भी यौन शोषण करने का आरोप है। इसके अलावा उन पर आय से अधिक संपत्त‌ि का भी आरोप हैं।उन को इन्हीं आरोपों की वजह से अख‌िलेश ने उन्हें बर्खास्त कर द‌िया था ले‌क‌िन गायत्री की मुलायम से करीबी होने के चलते उन्हें फैसला वापस लेना पड़ा था।

और पढ़ें: पीएम मोदी के तीखे होते बोल, कहा-इज्जत बचाने के लिए चुनाव लड़ रही है सपा-कांग्रेस